टेक और गैजेट्स

JIO New Year 2024 Recharge Plan Offers List: New Year में मिला सस्ते रिचार्ज प्लान का फायदा, मिलेगा कैशबैक और 168 GB Data

Jio Independence Day 2023 Offer
x

Jio Independence Day 2023 Offer

JIO New Year 2024 Recharge Plan Offers List: रिलायंस जियो ने ग्राहकों के लिए नए साल में एक ऐसा प्लान मार्केट में उतारा है जो धमाकेदार बेनिफिट्स ऑफर करेगा. साल 2023 लगभग समाप्त होने की तैयारी में है.

JIO New Year 2024 Recharge Plan Offers List, New Year 2024 Recharge Plan Offers: रिलायंस जियो ने ग्राहकों के लिए नए साल में एक ऐसा प्लान मार्केट में उतारा है जो धमाकेदार बेनिफिट्स ऑफर करेगा. साल 2023 लगभग समाप्त होने की तैयारी में है और इससे पहले कई कंपनियों द्वारा अपने प्रोडक्ट्स पर ईयर एंड सेल के जरिए छूट का फायदा दिया जा रहा है। टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को सस्ता रिचार्ज प्लान ऑफर कर रही है। कंपनी की ओर से अपने ग्राहकों को सस्ता रिचार्ज और कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। आप जियो का 84 दिनों वाला प्लान अपना सकते हैं। इस प्लान के साथ कुल 168 GB Data का फायदा मिलता है। इसके अलावा रिचार्ज करने पर आप 50 रुपये का कैशबैक भी हासिल कर सकते हैं।

रिचार्ज प्लान की कीमत?

जियो का 84 दिनों वाला किफायती रिचार्ज प्लान 866 रुपये में आता है। इस प्लान के साथ ग्राहक को कॉलिंग, डाटा और एसएमएस समेत अन्य बेनिफिट्स भी मिलते हैं। इस प्लान को लंबी वैधता वाले प्लानों में से बेस्ट माना जाता है। रिचार्ज करने पर आपको 50 रुपये का कैशबैक और 3 महीने के लिए स्विगी वन लाइट का सब्सक्रिप्शन बेनिफिट मिलेगा।

Jio Rs 866 Plan Benefits in Hindi

जियो अपने ग्राहकों को 866 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100SMS और 168GB डेटा का फायदा दे रहा है। हालांकि, 168GB डेटा का बेनिफिट रोजाना 2GB डेटा के तहत दिया जा रहा है। इस प्लान के साथ एडिशनल बेनिफिट दिया जा रहा है। आप प्लान के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा समेत अन्य जियो ऐप का फायदा उठा सकते हैं।

Next Story