टेक और गैजेट्स

JIO ने लॉन्च किये 5 नए Recharge Plans, मिलेंगे कई Benefits

Jio New Recharge Plans
x
Jio New Recharge Plans: जियो ने अपने कस्टमर्स के लिए 5 नए प्लान लॉन्च किये हैं।

Jio New Recharge Plans: जियो ने अपने कस्टमर्स के लिए 5 नए प्लान लॉन्च किये हैं। इन प्लान्स में यूजर्स को Unlimited Calling और Data के साथ म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप Jio Saavn Pro का Free Subscription भी मिलेगा।

Jio Rs 269 Plan

अगर Validity की बात करें तो इसमें 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इसमें आपको Unlimited Calling, 100 SMS, 1.5 GB डेली डेटा लिमिट मिलेगी। Jio के ₹269 वाले प्लान में Jio Saavn Pro Subscription के साथ अन्य जियो ऐप्स का एक्सेस मिलेगा। इसी के साथ ही कुछ चुनिंदा कस्टमर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा।

Jio Rs 529 Plan

जियो के 529 रुपए वाले प्लान में 56 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में यूजर्स Daily High Speed 1.5 GB का डेटा, हर दिन 100 SMS और Unlimited Calling कर सकेंगे। Jio के इस प्लान में Saavn Pro Subscription के साथ अन्य Jio Apps का एक्सेस मिलेगा। इसी के साथ ही कुछ चुनिंदा कस्टमर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा।

Jio Rs 739 Plan

Jio ने 739 रूपए वाले प्लान 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। Jio के Rs 739 Plan में यूजर्स Daily High Speed 1.5 GB DATA, हर दिन 100 SMS और Unlimited Calling मिलेगी। इसके साथ Jio Saavn Pro Subscription के साथ अन्य जियो ऐप्स का एक्सेस मिलेगा। इसी के साथ ही कुछ चुनिंदा कस्टमर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा।

Jio Rs 589 Plan

अगर Validity की बात करें तो इसमें 56 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इसमें आपको Unlimited Calling, 100 SMS, 2 GB डेली Data Limit मिलेगी। Jio के ₹589 वाले प्लान में Jio Saavn Pro Subscription के साथ अन्य Jio Apps का एक्सेस मिलेगा। इसी के साथ ही कुछ चुनिंदा कस्टमर्स को Unlimited 5G DATA भी मिलेगा।

Jio Rs 789 Plan

अगर Validity की बात करें तो इसमें 84 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इसमें आपको Unlimited Calling, 100 SMS, 2 GB डेली Data Limit मिलेगी। Jio के इस ₹789 वाले प्लान में Jio Saavn Pro Subscription के साथ अन्य Jio Apps का एक्सेस मिलेगा। इसी के साथ ही कुछ चुनिंदा कस्टमर्स को Unlimited 5G DATA भी मिलेगा।

Next Story