टेक और गैजेट्स

Jio International Roaming Plans ये है जियो के बेस्ट इंटरनेशनल रोमिंग प्लान, अब विदेश में भी होगी अपनों से बातें

Jio International Roaming Plans
x

Jio International Roaming Plans

Jio International Roaming Plans 2023: Jio Best International Roaming Plans के बारे में आज के लेख में हम आपको बताने जा रहे है.

Jio International Roaming Plans, Best International Roaming Plans Jio, jio International roaming plans IR WiFi calling: Jio Best International Roaming Plans के बारे में आज के लेख में हम आपको बताने जा रहे है. Airtel, Vi को मात डेरे हुए Reliance Jio ने शानदार इंटरनेशनल रोमिंग प्लान (Jio International Roaming Plan In Hindi) लांच किये है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे है. ये प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस के साथ आते हैं. अगर आप भी Jio के यूजर्स है और शानदार इंटरनेशनल रोमिंग प्लान को खोज रहे हैं जिसमें कम में ज्यादा का फायदा मिले तो ये जानकारी आपके काम की हो सकती है.

जियो ट्रैवल पास कैटेगरी में तीन प्लान पेश करता है। ये प्लान्स 32 देशों में वैलिड हैं। कंपनी इस कैटेगरी में पहला प्लान 499 रुपये में ऑफर करती है। यह एक दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। यूजर को इस प्लान के साथ वॉइस- कॉलिंग के लिए 100 मिनट, 100 एसएमएस और 250 एमबी डेटा ऑफर किया जाता है।

इसके अलावा, जियो यूजर्स को 2,499 रुपये में 10 दिन और 4,999 रुपये का प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ ऑफर करती है।

Reliance Jio का 575 रुपये का प्लान 1 दिन की वैलिडिटी के साथ आती है और 100 मिनट की आउटगोइंग कॉल और अनलिमिटेड इनकमिंग कॉल प्रदान करती है। यह प्लान 250MB डेटा भी प्रदान करता है, इसके बाद अनलिमिटेड डेटा के साथ स्पीड घटाकर 64kbps कर दी जाती है।

Reliance Jio के 11,01 रुपये और 11,02 रुपये के प्लान साथ ही यूजर्स को इनकमिंग और आउटगोइंग के लिए बेसिक रेट के हिसाब से चार्ज करना होगा। उदाहरण के लिए, यूएसए जाने वाले यूजर्स को इनकमिंग और आउटगोइंग दोनों कॉल के लिए प्रति मिनट 2 रुपये का भुगतान करना होगा। साथ ही दोनों प्लान में अंतर यह है कि एक वाई-फाई कॉलिंग के साथ आता है।

Next Story