टेक और गैजेट्स

Jio Happy New Year 2024 Plan: जियो के सभी ग्राहकों को नए साल में बड़ा तोहफा, 2016 के बाद फिर किया बड़ा ऐलान....

Jio Independence Day 2023 Offer
x

Jio Independence Day 2023 Offer

Jio Happy New Year 2024 Plan: रिलायंस जियो देश की सभी बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. जियो ने देश में शुरूआती दिनों में फ्री कालिंग और इंटरनेट देकर धमाल मचा दिया था.

Jio Happy New Year 2024 Plan: रिलायंस जियो देश की सभी बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. जियो ने देश में शुरूआती दिनों में फ्री कालिंग और इंटरनेट देकर धमाल मचा दिया था. जिओ ने न्यू ईयर प्लान की परंपरा को जारी रखते हुए, ₹2,999 की कीमत और 24 दिनों की अतिरिक्त वैधता के साथ हैप्पी न्यू ईयर 2024 प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. ये प्लान 365 दिनों की वैधता और कुल 912.5GB डेटा प्रदान करता है, जिसमें 4G स्पीड पर 2.5GB पर डे के हिसाब से डेटा की पेशकश की जाती है.

प्लान की ये है खासियत

जियो के इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस/दिन शामिल हैं. कंपनी जियोसिनेमा, जियोटीवी और जियोक्लाउड जैसे जियो ऐप्स के लिए मुफ्त सदस्यता भी दे रही है. हालांकि, ध्यान दें कि यह प्लान प्रीमियम जियोसिनेमा प्रीमियम सदस्यता प्रदान नहीं करता है, जिसे अलग से खरीदना होगा.

जियो न्यू ईयर 2024 प्लान के डिटेल पेज पर बताता है कि नए बेनिफिट्स 20 दिसंबर 2023 से उपलब्ध होंगे, लेकिन ऑफर का लाभ उठाने के लिए अंतिम तिथि के बारे में अभी तक जानकारी नहीं दी गई है. इस साल की शुरुआत में, जियो ने ₹3,227 का वार्षिक प्लान लॉन्च किया था जो पूरे एक साल के लिए वैध है. इसमें खास तौर पर मोबाइल संस्करण, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो शामिल है. प्राइम वीडियो लाभ के अलावा, इस प्लान की एक और खासियत इसका डेटा बेनिफिट है.

ये प्लान यूजर्स को 2GB हाई-स्पीड डेटा का डेली एलॉटमेंट देता है, जिसके परिणामस्वरूप पूरे साल के लिए कुल 730GB डेटा दिया जाता है. इस डेटा एलॉटमेंट के साथ, ये प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस के रिलायंस जियो के वादे को भी बनाए रखता है. इसके अलावा, ग्राहकों को जियोक्लाउड, जियोटीवी और जियोसिनेमा का एक्सेस फ्री में मिल जाता है, जिससे यह पैकेज और भी आकर्षक हो जाता है.

Next Story