टेक और गैजेट्स

JIO ने अपने ग्राहकों को दिया अब तक का सबसे बड़ा झटका, बंद कर दिए अपने 2 सस्ते प्लान

Shashank Dwivedi
9 Sep 2021 6:29 AM GMT
JIO ने अपने ग्राहकों को दिया अब तक का सबसे बड़ा झटका, बंद कर दिए अपने 2 सस्ते प्लान
x

JIO

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio इन दिनों चर्चा में है. जानकारी के मुताबिक रिलायंस जियो अपने दो बेहतरीन रिचार्ज प्लान्स को लेकर चर्चे में है।

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio इन दिनों चर्चा में है. जानकारी के मुताबिक रिलायंस जियो अपने दो बेहतरीन रिचार्ज प्लान्स को लेकर चर्चे में है। जियो ने आम ग्राहकों को झटका दे दिया है और 2 सस्ते रिचार्ज प्लान को बंद कर दिया है जो कि कोरोना काल के समय जून 2021 में लांच किया गया था.

हम जिस प्लान की बात कर रहे है वो है. जियो के सबसे सस्ते प्लान 39 रुपए और 69 रुपए के हैं। यह प्लान जियो की लिस्ट में नहीं थे. इसे कोरोना काल में शुरू किया गया था.

39 रुपये वाला प्लान

बता दे की जियो के 39 रुपये वालेप्लान में ग्राहकों को 14 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 100MB डाटा दिया जाता था। इसके अलावा प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस की सुविधा दी जाती थी। इसके अलावा जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है।


69 रुपये वाला प्लान

वही 69 रुपये वाले इस प्लान में 4 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 0.5GB डाटा दिया जाता था। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस की सुविधा दी जाती थी। इसके अलावा जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता था।


Next Story
Share it