टेक और गैजेट्स

Jio Free Smartphone 2022: जियो स्मार्टफोन फ्री देने का ऐलान, डाटा भी फ्री

Jio Free Smartphone 2022: जियो स्मार्टफोन फ्री देने का ऐलान, डाटा भी फ्री
x
Jio Free Smartphone 2022: जियो स्मार्टफोन फ्री देने का ऐलान, डाटा भी फ्री! Announcement to give Jio smartphone free, data also free

Jio Free Smartphone 2022: Jio देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. जियो ने देश के लोगो के लिए कम पैसो में ज्यादा डाटा प्लान देकर एक रिकॉर्ड कायम किया है. यही नहीं जियो ने अपने शुरूआती दौर में फ्री इंटरनेट और कालिंग दी थी. जानकारी के मुताबिक हाल ही में जियो ने अपने ग्राहकों के लिए फिर बड़ा ऐलान कर दिया है. अब रिलायंस ग्रुप आपको फ्री डाटा कॉलिंग के साथ जियो का फोन भी बिल्कुल फ्री दे रहा है.

Reliance Jio अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान घोषित करती रहती है. Jio ने हमेशा से Airtel , Vodafone- Idea को अपने पीछे ही रखा है.

Jio Free Smartphone 2022

Jio ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर निकाला है जिसमे आपको डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ जियो फोन भी फ्री में मिलेगा. जी हां हम जिस प्लान की बात कर रहे है वो प्लान 1999 का है. इस प्लान में 2 साल के लिए डाटा कॉलिंग और मैसेजेस जैसे प्लांस मुफ्त में दिया जा रहा है.

Jio phone 4G features 2022

जियो फ़ोन के फीचर की बात करे तो Article Jio phone 4G features के माध्यम से जियो फोन की विशेषताओं के बारे में बताने जा रहे हैं, यह फोन 2.4 इंच का फोन है, इस फोन में अल्फान्यूमैरिक कीपैड लगा हुआ है, वही इस जियो फोन में हेडफोन जेके भी लगा हुआ है Jio phone 4g features 2022 के अन्य विशेषताओं में कैमरा माइक्रोफोन स्पीकर कॉल हिस्ट्री फोन कांटेक्ट रिंगटोन टॉर्च लाइट कैलकुलेटर गेम आदि शामिल है, Jio 4g phone 2022 मैं 1500 mAh की बैटरी लगी है जो कि लंबे बैकअप वाली है, jio 4g phone की बैटरी का बैकअप 9 घंटे है,Jio phone 4g फोन में 128 जीबी ROM है, अर्थात जिओ 4G फोन में 128 GB का माइक्रो एसडी कार्ड लगा हुआ है। Jio phone 4G features 2022 लगभग 18 प्रकार की भाषाओं को सपोर्ट करता है। Jio Phone 4G feature 2022 मैं कई सारे प्री इंस्टॉल्ड एप्स है जो इस प्रकार हैं, jio video call ,message, jio Google assistant ,Jio WhatsApp, jio rail, Jio games ,jio Saavn ,Jio cinema, My Jio ,Jio Pay.

Next Story