टेक और गैजेट्स

Jio Free Recharge Offer Announcement: जियो कंपनी के नए मालिक आकाश अंबानी ने सालभर सबकुछ फ्री देने का किया ऐलान

Jio Free Recharge Offer Announcement: जियो कंपनी के नए मालिक आकाश अंबानी ने सालभर सबकुछ फ्री देने का किया ऐलान
x
Jio Free Recharge Offer Announcement: जियो कंपनी के नए मालिक आकाश अंबानी ने सालभर सबकुछ फ्री देने का किया ऐलान ! Akash Ambani, the new owner of Jio company, announced to give everything free throughout the year

Jio Free Recharge Offer Announcement: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी कम्पनी है. जियो ने 2016 में फ्री इंटरनेट और कालिंग देकर सभी को चौका दिया था. जानकारी के मुताबिक Reliance Jio ने ग्राहको को लुभाने के लिए बड़ा प्लान अपडेट किया है. आकाश अंबानी ने नया ऑफर देकर ग्राहकों का दिल जीत लिया है।

अब अंबानी के द्वारा दिए गए इस नए ऑफर में काफी सस्ते दाम में 1 साल का रिचार्ज प्लान फ्री दिया जा रहा है। यदि आप जियो के यूजर है तो आपके लिए यह अच्छी खबर है कि जियो ने अपने रिचार्ज प्लान में बहुत बड़ा बदलाव किया है।

Jio 155 Rupya Recharge Plan

जिओ ने हाल ही में 155 वाला रिचार्ज प्लान लॉन्च किया गया है। समें सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस रिचार्ज प्लान से आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। इसके साथ ही आपको 1.5GB डाटा रोज मिलेगा। इतनी ही नही इस प्लान में आपको फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 100 एस एम एस पैक फ्री में दिया जा रहा है।

Jio 899 Rupya Recharge Plan

यह रिचार्ज प्लान सबसे सस्ता होने के साथ काफी अच्छा और सस्ता है। है। इसमें आपको 2GB डाटा मिलेगा है। यानी कि आपका टोटल डाटा 24gb मिल रहा है। इसके साथ ही आपको फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ s.m.s. की सुविधा भी मिल रही है। जो 1 साल के लिए सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है

ऐसे करें रिचार्ज

सबसे प्लान को पाने के लिए आप अपने मोबाइल में माय जिओ ऐप को डाउनलोड करना होगा। अपना मोबाइल नंबर दर्ज करें। फिर रिचार्ज के ऑप्शन पर जाएं। सर्च के ऑप्शन पर क्लिक करते ही आपका मोबाइल का नंबर मांगा जाएगा। जिसके बाद या रिचार्ज प्लान आपके मोबाइल पर शो करने लगेगा। फिर आप यूपीआई के माध्यम से रिचार्ज कर सकते हैं।

Next Story