टेक और गैजेट्स

Jio Free Recharge For 1 Year: 2016 के बाद जियो के ग्राहकों को हर रोज 2.5 GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग FREE…

Jio International Roaming Plans
x

Jio International Roaming Plans

Jio Free Recharge For 1 Year: 2024 में ग्राहकों के लिए रिलायंस जियो ने खास ऑफर लेकर आया है. जियो के ग्राहकों को ये ऑफर्स मिलने वाला है.

Jio Free Recharge For 1 Year: 2024 में ग्राहकों के लिए रिलायंस जियो ने खास ऑफर लेकर आया है. जियो के ग्राहकों को ये ऑफर्स मिलने वाला है. 2999 रुपये वाले इस प्लान में फ्री डेटा-कॉलिंग के साथ-साथ एक्स्ट्रा बेनिफिट्स मिलेंगे. टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो हर साल अपने यूजर्स को इस तरह के ऑफर्स से मुनाफा कराती आ रही है.

रिलायंस जियो ने अपने 2,999 रुपये की कीमत वाले लॉन्ग टर्म प्लान के साथ अपने यूजर्स को अतिरिक्त लाभ देने की पेशकश की है. अगर आप भी रिलायंस जियो यूजर हैं और लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चुन रहे हैं, तो जियो का यह प्लान (Jio 2999 प्लान बेनिफिट्स) आपके लिए अच्छी डील साबित हो सकता है. रिलायंस जियो ने हर साल की तरह इस साल भी अपने यूजर्स को अतिरिक्त फायदे देने का ऐलान किया है.

Jio 2999 Recharge Plan, Jio Free Recharge Plan 2024 For One Year

जियो के 2,999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान (Jio 2999 Prepaid Plan) के साथ अब यूजर्स को कुल 389 दिनों (365 दिन के साथ 24 दिन की अतिरिक्त वैधता) का लाभ मिलेगा. इस हिसाब से देखें तो इस प्लान के तहत आपका एक दिन का खर्च 7.70 रुपये होगा.

जियो के 2,999 रुपये वाले प्लान में वैलिडिटी के अलावा और कुछ नहीं बदला है. इस प्लान के तहत मिलने वाले बाकी फायदे पहले की तरह ही रहेंगे. पहले की तरह इस प्लान में जियो यूजर्स को हर दिन 2.5GB हाई-स्पीड डेटा मिलेगा. डेटा सीमा खत्म हो जाए, तो स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाएगी. यानी प्लान में डेटा अनलिमिटेड मिलेगा.

जियो 2999 प्लान के साथ जियो यूजर्स को Jio Apps, Jio Cinema और Jio Cloud का फ्री में सब्सक्रिप्शन मिलता है. यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि 2,999 रुपये वाले जियो के इस प्लान के तहत जियो सिनेमा प्रीमियम सब्सक्रिप्शन नहीं मिलेगा. आप इस प्लान को My Jio App और कंपनी की वेबसाइट से रीचार्ज कर सकते हैं.

Next Story