टेक और गैजेट्स

Jio Free Recharge 2024: जियो के 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों के लिए धमाकेदार प्लान, कॉलिंग, डेटा के साथ मिलेगा Free Netflix

Jio International Roaming Plans
x

Jio International Roaming Plans

देश की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान दिया है.

Jio Free Recharge 2024, MY Jio, MY Jio Recharge, Jio Recharge Online: देश की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान दिया है. जियो के पास हाल ही में 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहक है. यही नहीं जियो के पास एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान मौजूद है। कंपनी की लिस्ट में कुछ ऐसे प्लान्स भी हैं जिनमें ओटीटी का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

जियो के लिस्ट में 1099 रुपये का एक प्लान मौजूद है। कंपनी का यह प्लान कई मायनों में बेहद खास है। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो यह प्लान आपके लिए पैसे बचाने का एक अच्छा ऑप्शन है। अगर आप अपने जियो नंबर को 1099 रुपये से रिचार्ज करते हैं तो आपको इसमें 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलेगी, यानी आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं।

यह प्लान जियो के ऐसे यूजर्स के लिए भी सबसे बढ़िया है जिन्हें इंटरनेट डेटा की ज्यादा जरूरत पड़ती है। जियो ग्राहकों को इस किफायती प्लान में पूरी वैलिडिटी के लिए कुल 168GB डेटा ऑफर करती है, यानी आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें ग्राहकों को हर दिन 100 SMS की भी सुविधा मिलती है।

ओटीटी के लिए पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे Jio Recharge Offers, Free Recharge Jio

अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं और अभी तक नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के लिए अलग से पैसे खर्च करते थे तो अब आपकी सेविंग होने वाली है। रिलायंस जियो 1099 रुपये के इस प्लान में ग्राहकों को नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर कर रहा है। हालांकि आपको यह ध्यान रखना होगा कि इसमें नेटफ्लिक्स का मोबाइल वर्जन का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके साथ ही इसमें जियो सिनेमा और जियो टीवी का एडिशनल बेनिफिट भी दिया जाता है।

Next Story