टेक और गैजेट्स

Jio Free OTT Postpaid Plan Offer: ग्राहकों के लिए जियो ने की ऑफर्स की बरसात, Netflix, Amazon Prime का Subscription फ्री

Jio Free OTT Postpaid Plan Offer
x

Jio Free OTT Postpaid Plan Offer

Jio Free OTT Postpaid Plan Offer: Jio के जिस पोस्टपेड प्लान में 75 जीबी डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही 200 जीबी तक डाटा रोलोवर भी दिया जाता है.

Jio Free OTT Postpaid Plan Offer: Jio इन दिनों अपने ग्राहकों के लिए ऑफर्स की बरसात कर रही है. बता दे की हाल ही में ग्राहकों के लिए जियो ने प्रीपेड प्लान्स (Jio Preped Plans) की बौछार की है. दिनभर दिन पोस्टपेड प्लान्स की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. जियो का लक्ष्य है की हर घर में उसकी स्कीम का फायदा उठाया जाये. Jio कंपनी बड़े, बूढ़ो से लेकर युवाओं को फोकस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. आज हम आपको ऐसे ही पोस्टपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे है. जिसमे कई तरह के बेनिफिट्स मिल रहे है.

Jio के जिस पोस्टपेड प्लान के बारे में हम बताने जा रहे है वो सिर्फ 399 रुपये का है. इस प्लान में ग्राहकों को 75 जीबी डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही 200 जीबी तक डाटा रोलोवर भी दिया जाता है. साथ ही पोस्टपेड प्लान में हर रोज 100 SMS भी मिलते हैं जो यूजर्स के लिए बेहद जरूरी होते हैं.

इस प्लान में मिल रहे ये ऑफर्स

Jio Postpaid Plan में यूजर्स को Netflix और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जा रहा है. वैसे आपको इस प्लान के लिए 200 रुपये से लेकर 500 रुपये तक (बेसिक) चार्ज देना पड़ता था. लेकिन Jio का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान बेहद ही शानदार है.

Next Story