टेक और गैजेट्स

Jio Free Data Recharge 2024: नए साल में बड़ा ऑफर्स, 11 महीने तक बिल्कुल फ्री में चलेगा इंटरनेट और होगी ढेर सारी बातें

Jio International Roaming Plans
x

Jio International Roaming Plans

Jio Free Data Recharge 2024: आज के समय में जियो (Jio) भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों (Telecom Companies) में से एक बन चुकी है।

Jio Free Data Recharge 2024: आज के समय में जियो (Jio) भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों (Telecom Companies) में से एक बन चुकी है। जिओ के पास 44 करोड़ से भी ज्यादा यूजर्स है. अगर आपके पास भी जियो सिम है तो आप 11 महीने तक बिना रुके इंटरनेट और कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं.

जियो कंपनी द्वारा 11 महीने की वैलिडिटी वाले प्लान में आपको प्रतिदिन 100 SMS और इंटरनेट डेटा भी मिलता है, यानी इस रिचार्ज की मदद से आप पूरे 11 महीने तक कॉलिंग और इंटरनेट का मजा बिल्कुल मुफ्त ले पाएंगे।

रिलायंस जिओ (Reliance Jio) कंपनी की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए कई सारे रिचार्ज प्लान लॉन्च किया जा चुके हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसे खास रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाले हैं जिसको सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे। अगर आप जियो कंपनी के इस 11 महीने के प्लान को एक्टिवेट करना चाहते हैं तो आप अपने मोबाइल फोन की मदद से घर बैठे इस प्लान को एक्टिवेट कर सकेंगे, unlimited calling और SMS वाले इस शानदार प्लान में आपको पूरे 11 महीने के लिए 24 जीबी इंटरनेट और 3600 SMS मिलेंगे।

जियो 399 रुपये वाले फैमिली प्लान में एक साथ कई लोगों को ढेर सारा डेटा, फ्री कॉलिंग और SMS की सुविधा देता है। जिओ के फ्री रिचार्ज फ्री में नहीं उसके लिए कुछ रिचार्ज करना होगा या नहीं 4G का रिचार्ज करते हैं तो आपको 5G का रिचार्ज मिलेगा और आप सब को जानकारी के लिए बता दूं कि जिओ टू जियो हमेशा फ्री रहता है। कभी भी बिना रिचार्ज का भी बात कर सकते हैं, वहीं अगर आप 4G का रिचार्ज 299 रुपए के करते हैं तो 5G के अनलिमिटेड डाटा का उपयोग कर सकते हैं। यानी आपको बिल्कुल फ्री में नहीं मिलेगा इसके लिए कुछ पैसे का रिचार्ज करना है। मगर 5G का डाटा बिल्कुल फ्री में मिलेगा जो की 11 महीने तक या 1 साल तक के लिए फ्री किया गया है।

Next Story