टेक और गैजेट्स

Jio Free Data Dial Code Today: खुशखबरी! जियो देगा फ्री डाटा? MyJio App से करना होगा क्लेम

Jio Free Data Dial Code Today: खुशखबरी! जियो देगा फ्री डाटा? MyJio App से करना होगा क्लेम
x
Jio Free Data Dial Code Today: अगर आप जियो ग्राहक हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है, दरअसल टेलीकॉम कंपनी जियो की तरफ से अपने यूजर्स को फ्री 1 जीबी डेटा ऑफर दिया जायेगा.

Jio Free Data Dial Code Today: अगर आप जियो ग्राहक हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है, दरअसल टेलीकॉम कंपनी जियो की तरफ से अपने यूजर्स को फ्री 1 जीबी डेटा ऑफर दिया जायेगा. दरअसल पिछले साल जियो ने Gem Cricket Game के साथ फ्री डेटा ऑफर किया था इस फ्री डेटा का लुत्फ MyJio app से उठाया जा सकता है. जैसा की आप लोग जानते है की IPL 2024 22 मार्च से शुरू होने जा रहा है. इस बीच माना जा रहा है की पिछले साल की तरह इस साल भी अपने ग्राहकों को जियो फ्री में डाटा देगा. जियो के प्रमोशनल ऑफर का लुत्फ एंड्रॉइड और iPhone के नए जियो यूजर्स दोनों यूजर्स उठा सकते हैं।

जियो के MyJio ऐप के JioEngage सेक्शन से जियो यूजर्स फ्री 1 जीबी डेटा का लुत्फ उठा सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म में जियो की तरफ से कई सारी सर्विस जैसे रिचार्ज, म्यूजिक, गेम और मोबाइल बैंकिंग, न्यूज अपडेट, हेल्थ केयर की सुविधाएं मिलती हैं।

कौन उठा पाएगा फायदा? Jio Free Data 2024, Jio Free Recharge Data Code 2024

जियो के फ्री डेटा के लिए आपको क्रिकेट से जुड़े कुछ सवालों के सही जवाब देने होंगे। अगर आप सभी सवालों के सही जवाब देते हैं, तो 1 जीबी डेटा और सिंगापुर का फैमिली ट्रिप जीत सकते हैं। साथ ही जियो यूजर्स को 1 साल का फ्री रिचार्ज ऑफर किया जा सकता है।

कैसे मिलेगा फ्री डेटा

  • सबसे पहले आपको फोन में लेटेस्ट MyJio मोबाइल ऐप डाउनलोड करना होगा।
  • इसके बाद MyJio App के JioEngage सेक्शन पर विजिट करना होगा। जहांआपको “Gems Cricket” ऑप्शन दिखेगा, जिस पर क्लिक करके कुछ बेसिक जानकारी जैसे नाम और ईमेल एड्रेस दर्ज करना होगा।
  • जब आप सारी जानकारी दर्ज कर देंगे, तो आपको एक इमेज को पहचानना होगा।
  • इसके बाद आपको फ्री 1 जीबी डेटा दे दिया जाएगा।

Next Story