टेक और गैजेट्स

Jio Free 1GB Data Code Today: 44 करोड़ यूजर्स को जियो दे रहा Free Data, फटाफट MyJio App से करें क्लेम

Jio Free 1GB Data Code Today: 44 करोड़ यूजर्स को जियो दे रहा Free Data, फटाफट MyJio App से करें क्लेम
x
jio free data dial code, Jio free 1gb data code today for 1 day, free 1gb data jio: एक -दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए टेलिकॉम कंपनियां एक से बढ़कर एक प्लान्स लॉन्च कर रही हैं।

jio free data code 2024, jio free data spin, jio free data app, jio free data number, jio emergency data loan code free: एक -दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए टेलिकॉम कंपनियां एक से बढ़कर एक प्लान्स लॉन्च कर रही हैं। किसी प्लान में ज्यादा डाटा दिया गया है तो किसी में OTT सर्विसेज उपलब्ध कराई गई हैं। प्लान्स ऐसे ही पेश किए जा रहे हैं जो यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा फायदा दे सकें। अगर रिलायंस जियो की बात करें तो जब से इस कंपनी ने मार्केट में कदम रखा है तब से लेकर अब तक कंपनी लगातार ही यूजर्स को अपना साथ जोड़ रही है और देश की नंबर वन कंपनी भी बन गई है। कंपनी ने सिर्फ रेग्यूलर प्लान्स ही नहीं बल्कि इमरजेंसी प्लान भी पेश किया था। अगर आप इसके बारे में नहीं जानते हैं तो चलिए हम बता देते हैं।

कंपनी Gem Cricket Game के साथ फ्री डेटा ऑफर कर रही है। इस फ्री डेटा का लुत्फ MyJio app से उठाया जा सकता है। आइए जानते हैं कि आखिर जियो यूजर्स कैसे फ्री डेटा का लुत्फ उठा सकते हैं। बता दें कि यह जियो का एक प्रमोशनल ऑफर है, जो यूजर्स को 1 जीबी डेटा एक्सेस करने में मदद करेगा।

जियो के MyJio ऐप के JioEngage सेक्शन से जियो यूजर्स फ्री 1 जीबी डेटा का लुत्फ उठा सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म में जियो की तरफ से कई सारी सर्विस जैसे रिचार्ज, म्यूजिक, गेम और मोबाइल बैंकिंग, न्यूज अपडेट, हेल्थ केयर की सुविधाएं मिलती हैं।

कैसे मिलेगा फ्री डेटा jio free data, jio recharge, myjio app, jio free 1 gb data, Reliance Jio

  • सबसे पहले आपको फोन में लेटेस्ट MyJio मोबाइल ऐप डाउनलोड करना होगा।
  • इसके बाद MyJio App के JioEngage सेक्शन पर विजिट करना होगा। जहांआपको “Gems Cricket” ऑप्शन दिखेगा, जिस पर क्लिक करके कुछ बेसिक जानकारी जैसे नाम और ईमेल एड्रेस दर्ज करना होगा।
  • जब आप सारी जानकारी दर्ज कर देंगे, तो आपको एक इमेज को पहचानना होगा।
  • इसके बाद आपको फ्री 1 जीबी डेटा दे दिया जाएगा।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story