टेक और गैजेट्स

Jio Family Postpaid Plan 2024: बड़ा ऐलान! Jio ने फिर शुरू किया Free Internet, Call का ऑप्शन, एक नंबर के साथ मिलेंगे 3 नंबर फ्री

Jio International Roaming Plans
x

Jio International Roaming Plans

Jio Family Postpaid Plan 2024: Jio 897 Family Plan में 110GB Data दिया जाता है। साथ ही इसमें 299 रुपए महीने का एक सिम पर बिल का भुगतान करना होता है।

Jio Family Postpaid Plan 2024: Jio ने एलन मास्क के सैटेलाइट पर इंटरनेट के पहले ही काम शुरू कर दिया है. JIO अपने ग्राहकों को फ्री इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा दे रहा है. जियो ने ग्राहकों के लिए फैमली प्लान लांच कर दिया है.

996 Family Plan

Jio के 996 Family Plan में भी आपको कई सुविधाएं मिलती हैं। इसके साथ खासियत ये हैं कि इसमें आप सिर्फ 1 नंबर के लिए बिल का भुगतान करते हैं, लेकिन साथ में 3 Add-on SIM मिल रहे हैं। अगर आप एक सिम के लिहाज से देखें तो आपको महज 249 रुपए महीना देना है और 115GB Data Unlimited Calling, 5G Data की सुविधा दी जा रही है। इसमें Netflix और Amazon Prime की सुविधा भी मिल रही है।

897 Family Plan

Jio 897 Family Plan में 110GB Data दिया जाता है। साथ ही इसमें 299 रुपए महीने का एक सिम पर बिल का भुगतान करना होता है। यानी इसमें कुल 3 सिम कार्ड मिलते हैं जिस पर आप Calling, Data का आनंद उठा सकते हैं। ऐसे में ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

798 Family Plan

798 रुपए के प्लान में भी आपको कई सुविधाएं मिलती हैं। लेकिन इसमें कुल 2 नंबर यूज करने के लिए मिलते हैं। साथ में कुल 105GB Data भी दिया जाता है। यानी कुल 2 नंबर पर आपको कॉलिंग से लेकर डेटा तक की सुविधा दी जा रही है। यानी आपको एक नंबर के लिए 399 रुपए का भुगतान करना होगा। ये प्लान्स सबसे ज्यादा डिमांड में रहते हैं। खासकर ऐसे यूजर्स के लिए जोकम कीमत में कोई बेहतर ऑफर्स की तलाश कर रहे हैं।

Next Story