टेक और गैजेट्स

Jio Down: जियो का मोबाइल और ब्राडबैंड इंटरनेट डाउन! पूरे देश के यूजर्स परेशान

Jio Down: जियो का मोबाइल और ब्राडबैंड इंटरनेट डाउन! पूरे देश के यूजर्स परेशान
x
Jio Down: लोग Jio Down को लेकर सोशल मिडिया में अपनी भड़ास निकाल रहे हैं

Jio Down News: रिलायंस जियो (Reliance JIO) की इंटरनेट सहित टेलिकॉम सर्विसेस ठप्प पड़ गई हैं. Jio Down हो गया है. Jio के ग्राहकों को 3G की स्पीड भी नहीं मिल पा रही है. चाहे मोबाइल इंटरनेट हो या फिर ब्रॉडबैंड हर यूजर स्लो इंटेरनेट से परेशान हो रहा है. कई ग्राहक ट्विटर में Jio Down को लेकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. लोगों का कहना है कि यह समस्या मंगलवार रात से ही शुरू हो गई थी.

डाउन डिटेक्टर के ग्राफ की मानें तो Jio मोबाइल और और Jio-Fi सर्विस को बुधवार, 28 दिसंबर की सुबह से ही आउटेज का सामना करना पड़ रहा है. बुधवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे से ही जियो सर्वर में परेशानी शुरू हो गई थी. 11 बजे के आसपास सबसे ज्यादा लोगों को इस समस्या का सामना करना पड़ा. और दोपहर बाद इंटरनेट कुछ देर के लिए पूरी तरह से काम करना बंद कर दिया। हालांकि 4:35 के बाद से स्पीड में थोड़ा सुधार आया.

पूरे देश में के जियो यूजर्स प्रभावित

Jio Down की समस्या सिर्फ आपके शहर में नहीं है. बल्कि Delhi NCR से लेकर मुंबई, चेन्नाई, कोलकाता, हैदराबाद, पुणे, इंदौर, भोपाल, लखनऊ, चडीगढ़, बेंगलुरु यानी लगभग हर शहर के यूजर्स Jio Down से परेशान हो रहे हैं. बता दें कि इससे पहले नवंबर में भी Jio Internet Down का सामना करना पड़ा था.


Next Story