टेक और गैजेट्स

Jio Customers Free Data: जियो ग्राहकों को दे रहा 20 GB फ्री डेटा, ऐलान

Jio Customers Free Data: जियो ग्राहकों को दे रहा 20 GB फ्री डेटा, ऐलान
x
Jio Customers Free Data: जियो ग्राहकों को दे रहा 20 GB फ्री डेटा! Jio is giving 20 GB free data to customers

Reliance Jio देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. जियो ने अपने ग्राहकों को एक से बढ़कर एक प्लान दिए है. अच्छे तथा सस्ते रिचार्ज प्लॉन देने में जियो का कोई तोड़ नहीं है. हाल ही में Reliance Jio ने अपने ग्राहकों के लिए एक स्पेशल प्लान की शुरुआत की है. जिसमें इस कंपनी के ग्राहक 20 GB डेटा को मुफ्त पा सकते हैं.

ख़ास बात यह है कि इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको कोई रिचार्ज नहीं कराना होगा बल्कि Reliance Jio की My Jio App का इस्तेमाल करना होगा.

ऐसे मिलेगा 20GB डेटा

बता दे की Reliance Jio ने ग्राहकों के लिए एक लकी ड्रॉ की शुरुआत की है. यह 8 जुलाई तक चलेगा। इसमें हिस्सा लेकर आप 20GB डेटा को आसानी से मुफ्त में पा सकते हैं. इसके लिए आपको सबसे पहले अपने मोबाइल में My Jio App को खोलना होगा। थोड़ा सा स्क्रॉल करने के बाद आपको Jio Play and Win का ऑप्शन दिखाई पड़ेगा।

इसमें पहला ऑप्शन 20GB फ्री डेटा ऑफर के लिए होगा। इसको क्लिक करने के बाद आपको 'पार्टिसिपेट नॉव' का ऑप्शन मिलता है। यहां पर आपको एक आसान सवाल का जवाब देना होता है। जिसके बाद आप इस ऑफर के लिए रजिस्टर हो जाते हैं। अब यदि लकी ड्रॉ में आपका नाम आता है तो कंपनी आपको 20GB डेटा फ्री में देगी। इस प्रकार से आप इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

Next Story