टेक और गैजेट्स

Jio Annual Recharge Plan 2024: नए साल में जियो ने मचाई तबाही, सालभर मिलेगा डेली 2.5GB डेटा और कई OTT सब्सक्रिप्शन, सबकुछ फ्री देने का ऐलान

Jio Annual Recharge Plan 2024: नए साल में जियो ने मचाई तबाही, सालभर मिलेगा डेली 2.5GB डेटा और कई OTT सब्सक्रिप्शन, सबकुछ फ्री देने का ऐलान
x
Jio Annual Recharge Plan 2024: टेलीकॉम कंपनी रिलाइंस जियो (Telecom Company Reliance Jio) देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. जियो की शुरुआत 2016 में हुई थी.

Jio Annual Recharge Plan 2024: टेलीकॉम कंपनी रिलाइंस जियो (Telecom Company Reliance Jio) देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. जियो की शुरुआत 2016 में हुई थी. ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान लेकर आती रहती है.

Jio के देशभर में 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहक है. जियो अपने ग्राहकों के लिए ऐसे प्लान लेकर आया है जिसमे आपको ज्यादा डेटा , ज्यादा वैलिडिटी और कई सुविधाएं भी देखने को मिलती है.

Jio 3662 Plan Detail

जियो के इस 3662 वाले रिचार्ज प्लान में आप कस्टमर्स को 1 साल तक यानी 365 दिनों की वैलिडिटी साथ मिल रही है। इसमें आपको हर रोज 2.5GB का डेटा दिया जा रहा है यानी टोटल आपको 912.5 जीबी का डेटा मिल रहा है। वहीं इसमें आपको अनिलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा भी दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको हर रोज 100 एसएमएस का बेनिफिट भी दिया जा रहा है। अन्य बेनिफिट की बात करें तो इस प्लान में आपको SonyLiv, Zee5 और जियो टीवी, जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन भी साथ मिल रहा है।

Jio 2999 Plan Detail

अगर आप इससे और भी कम कीमत में साल भर वाला प्लान देख रहे हैं तो आपके लिए रिलायंस जियो का 2999 रुपये वाला रिचार्ज प्लान भी अच्छा रहेगा। जो 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिल रहा है। इसमेई भी आपको हर रोज 2.5GB का डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा और 100 SMS हर दिन प्रदान मिल रहे है। इतना ही नहीं इसमें आपको Jio TV, Jio Cinema और Jio cloud का फ्री एक्सेस भी मिल रहा है। बस इसमें आपको ऊपर वाले प्लान की तरह SonyLiv और Zee 5 का फायदा नहीं मिलेगा।

Next Story