टेक और गैजेट्स

Jio 5G Welcome Offer: जियो के 45 करोड़ ग्राहकों के लिए मुकेश अम्बानी ने दिया धमाकेदार गिफ्ट, फ्री मिल रहा 5G अनलिमिटेड डाटा, इस प्लान से हिला मार्केट

Jio 5G Welcome Offer: जियो के 45 करोड़ ग्राहकों के लिए मुकेश अम्बानी ने दिया धमाकेदार गिफ्ट, फ्री मिल रहा 5G अनलिमिटेड डाटा, इस प्लान से हिला मार्केट
x
Jio Welcome Offer, Jio 5G Welcome Offer, jio 5g welcome offer 2024, jio 5g welcome offer in hindi:

 jio 5g welcome offer validity, jio 5g welcome offer unlimited data, jio 4g welcome offer, jio 5g welcome offer link, jio 5g plans, Jio Welcome Offer: रिलायंस जियो (Reliance Jio) के द्वारा देश के करोड़ो ग्राहकों को 2022 में 5G सर्विस दी गई थी. जियो के मालिक मुकेश अम्बानी ने 2024 में Jio 5G Welcome Offer का ऐलान किया है. जिसमें यूजर्स को मुफ्त में 5G सर्विस ऑफर की जा रही है.

रिलायंस जियो और भारती एयरटेल की ओर से 239 रुपये या इससे ज्यादा कीमत वाले प्लान्स से रीचार्ज करने की स्थिति में अनलिमिटेड 5G इंटरनेट का फायदा सब्सक्राइबर्स को दिया जा रहा है। हालांकि, जियो की ओर से एक ऐसा प्लान ऑफर किया जा रहा है, जिसमें महीने का खर्च महज 233 रुपये आता है और अनलिमिटेड 5G डाटा दिया जा रहा है।

जियो ने पिछले साल दिसंबर में कन्फर्म किया है कि इसकी ओर से दुनिया में सबसे तेज 5G रोलआउट किया गया है और देश में यह रोलआउट की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। कंपनी उन यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डाटा का फायदा दे रही है, जिनके क्षेत्र में 5G रोलआउट हो चुका है और जो 5G स्मार्टफोन इस्तेमाल कर रहे हैं। हम जियो के 749 रुपये कीमत वाले प्लान की बात कर रहे हैं।

टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो की ओर से पूरे 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ 749 रुपये कीमत वाला प्रीपेड 'प्लान ऑफर किया जा रहा है। इस तरह एक महीने का खर्च केवल 233 रुपये आता है। इस प्लान में सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग का विकल्प मिलता है और वे रोज 100 SMS भी भेज सकते हैं। यह प्लान जियो ऐप्स (JioTV, JioCinema और JioCloud) का ऐक्सेस भी देता है।

jio 5g unlimited, jio 5g welcome offer validity, jio welcome offer not applied

प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G का फायदा यूजर्स को Jio Welcome Offer के साथ दिया जा रहा है। एलिजिबल यूजर्स यह ऑफर MyJio ऐप में जाकर क्लेम कर सकते हैं। इसके अलावा जो यूजर्स 4G फोन इस्तेमाल कर रहे हैं, उन्हें इस प्लान के साथ हर दिन 2GB डेली डाटा मिलता है। इस तरह 90 दिनों तक यह प्लान कुल 180GB डाटा ऑफर करता है। यह डाटा खत्म होने पर स्पीड घटकर 64kbps रह जाती है।

Next Story