टेक और गैजेट्स

Jio 5G Unlimited Data Free 2022: खुशखबरी! Jio के ग्राहकों के लिए मुकेश अंबानी ने लांच किया Jio 5G Welcome Offer, फ्री में मिलेगा अनलिमिटेड डाटा, ऐसे करें एक्टिवेट

Jio 5G Welcome Offer
x

Jio 5G Welcome Offer

Jio 5G Welcome Offer: जियो अपने ग्राहकों के लिए शानदार प्लान लेकर आया है. ये प्लान Jio 5G Customers के लिए है.

Jio 5G Service In Hindi: 1 अक्टूबर की दोपहर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5जी सर्विस को लॉन्च (5G Service Launch in India) कर दिया. ऐसे में जियो और एयरटेल ने देश के 13 से ज्यादा शहरो में 5G Service देने का ऐलान कर दिया. हाल ही में जियो अपने ग्राहकों के लिए शानदार प्लान लेकर आया है. ये प्लान Jio 5G Customers के लिए है. बता दे की हाल ही में कंपनी ने जियो 5जी वेलकम ऑफर (Jio 5G Welcome Offer) लांच किया है. इस ऑफर्स का फायदा किन ग्राहकों को मिलेगा। इस लेख में आपको हम बताने जा रहे है. Unlimited 5G Data

Jio Unlimited 5G Data

Jio 5G की सर्विस अभी केवल दिल्ली (Delhi), कोलकाता (Kolkata), मुंबई (Mumbai) और वाराणसी (Varanasi) सहित कई शहरो में दी जा रही है. 2023 के अंत तक यह सर्विस भारत के कोने-कोने में होगी. ऐसे खुद जियो के मुकेश अंबानी ने बताया है.

What is Jio 5G Welcome Offer

हम इस लेख में जियो का 5जी वेलकम ऑफर (Jio 5G Welcome Offer) की बात कर रहे है. अब आपके मन में सवाल आ रहा होगा की आख़िरकार ये कौन सा प्लान है? तो घबराये नहीं लेख को पढ़ते रहे. बता दे की Jio 5G Launch के बाद इस स्कीम को जियो ने बाजार में उतारा है. खैर इस ऑफर्स का फायदा अभी सिर्फ चार शहरों के लोग उठा सकेंगे.

Jio 5G Welcome Offer how to activate in hindi

इस बेहतरीन ऑफर्स की बात करे तो इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड 5जी डेटा (Unlimited 5G Data) मिलेगा जिसकी स्पीड 1Gbps तक हो सकती है. 5G इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को उनके माइजियो ऐप (MyJio App) पर Jio 5G Welcome Offer का इन्वाइट दिख जायेगा.

Next Story