टेक और गैजेट्स

नए साल में इन 11 शहरों में शुरू होगी Jio 5G सर्विस, इस लिस्ट में आपका शहर है क्या?

नए साल में इन 11 शहरों में शुरू होगी Jio 5G सर्विस, इस लिस्ट में आपका शहर है क्या?
x
Jio 5G service will start in11 cities in the new year: नए साल से Jio 5G और 11 शहरों में शुरू होने जा रहा है

Jio 5G service will start in 11 cities in the new year: Reliance Jio ने देशभर के 11 नए शहरों में Jio 5G शुरू करने का एलान किया है. नए साल में 11 और शहरों तक Jio 5G की रीच बढ़ जाएगी। 28 दिसंबर को ही जियो ने 5G सर्विसेस का दायरा नए 11 शहरों तक बढ़ाए जाने की घोषणा की है. इसके अलावा Jio Welcome Offer भी दे रहा है.

नए 11 शहरों तक पहुंचेगा Jio 5G

बताया गया है कि Jio 5G की सर्विसेस नए साल से नए 11 शहरों में अवेलबल होंगी। इनमे लखनऊ, त्रिवेंद्रम, मैसूर, नासिक, औरंगाबाद, चंडीगढ़, मोहाली, पंचकुला, जीरकपुर, खरड़ और डेराबस्सी जैसे 11 शहरों में Jio True 5G Services शुरू हो जाएगी

Jio True 5G नेटवर्क से जुड़े इन नए 11 शहरों के जियो यूजर्स को 'जियो वेलकम ऑफर (Jio Welcome Offer)' के तहत इनवाइट किया जाएगा। इनवाइट पाने जियो यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्त कीमत के 1Gbps से ज्यादा स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा मिलेगा।

अभी इन शहरों में है Jio True 5G

अक्टूबर के महीने में ही देश में 5G लॉन्च हुआ है, कुछ दिनों बाद Airtel और Jio ने देश के 13 शहरों में अपनी 5G सर्विसेस शुरू कर दी थीं. जिसके बाद Jio ने मुंबई, दिल्ली एनसीआर से छलांग मारते हुए गुजरात के सभी 33 हेडक्वाटर्स को 5G की हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी से जोड़ दिया। गुजरात के अलावा वाराणसी, मुंबई, नाथद्वारा, हैदराबाद, पुणे, बेंगलुरू, कोलकाता जैसे शहरों के लोगों को 5G का मजा मिल रहा है.

2023 के अंत तक आपके पास होगा 5G नेटवर्क

Jio पूरे देश में 5G कनेक्टिविटी के लक्ष्य को लेकर चल रहा है. जियो का मिशन है कि नए साल 2023 के अंत तक पूरे भारत के प्रत्येक शहरों में Jio True 5G की सर्विस शुरू हो जाए


Next Story