टेक और गैजेट्स

Jio 19 Recharge: जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी! कम्पनी ने लांच किया 19 रूपए का प्लान, 1.5GB डाटा समेत मिलेंगे ये फायदे

Jio 19 Recharge: जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी! कम्पनी ने लांच किया 19 रूपए का प्लान, 1.5GB डाटा समेत मिलेंगे ये फायदे
x
Jio Recharge Of Rs 19: टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर के लिए कई तरह का रिचार्ज प्लान ऑफर करती है.

Jio 19 Recharge: टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर के लिए कई तरह का रिचार्ज प्लान ऑफर करती है. अपने कस्टमर की जरूरत का ध्यान रखते हुए कंपनी सस्ते और महंगे प्लान के साथ ही कई किफायती रिचार्ज प्लान भी ऑफर करती है. यदि आप भी रिलायंस Jio के ग्राहक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Jio ने एक साथ दो नए और सस्ते प्लान पेश किए हैं। जियो के इन प्लान की कीमत 19 रुपये और 29 रुपये है।

Jio Ka 19 Rupay Wala Recharge Plan

सबसे पहले Jio के इस 19 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें कुल 1.5GB डाटा मिलता है। इस डाटा प्लान की वैधता आपके मौजूदा प्लान वाली ही होगी। यह प्लान आपातस्थिति के लिए है। यदि आपके मौजूदा प्लान का डाटा खत्म हो जाता है तो यह रिचार्ज आप करा सकते हैं। कुल मिलाकर कहें तो यह एक डाटा प्लान है।

Jio Ka 29 Rupay Wala Recharge Plan, Jio 19 recharge plan list, Jio 19 recharge plan details, jio 19 plan recharge online, jio recharge plan

जियो का 29 रुपये वाला प्री-पेड प्लान कुल 2.5GB डाटा के साथ आता है। इस प्लान की भी अपनी कोई वैधता नहीं है यानी इसकी वैधता भी होगी जो आपके मौजूदा प्लान की है। यह भी एक डाटा प्लान है। जियो के पास एक 25 रुपये का भी डाटा प्लान है जिसमें 2GB डाटा मिलता है।

Jio Data Recharge Plans

रिलायंस जियो अपने दोनों नए प्लान के साथ यूजर्स को कुछ रुपये में अतिरिक्त डेटा का लालच दे रहा है। जियो का 29 रुपये वाला प्री-पेड प्लान कुल 2.5GB डाटा के साथ आता है। इस प्लान की भी अपनी कोई वैधता नहीं है यानी इसकी वैधता भी होगी जो आपके मौजूदा प्लान की है। यह भी एक डाटा प्लान है। जियो के पास एक 25 रुपये का भी डाटा प्लान है जिसमें 2GB डाटा मिलता है।

Next Story