टेक और गैजेट्स

क्या MITRON APP पाकिस्तानी है ?? ये खबर पढ़ कर आपके होश उड़ जायेंगे..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
क्या MITRON APP पाकिस्तानी है ?? ये खबर पढ़ कर आपके होश उड़ जायेंगे..
x
क्या MITRON APP पाकिस्तानी है ?? ये खबर पढ़ कर आपके होश उड़ जायेंगे..Tech News| मैट्रॉन ऐप भारत में नहीं बनाया गया है, लेकिन एक पाकिस्तानी

क्या MITRON APP पाकिस्तानी है ?? ये खबर पढ़ कर आपके होश उड़ जायेंगे..

Tech News| MITRON APP भारत में नहीं बनाया गया है, लेकिन एक पाकिस्तानी सॉफ्टवेयर डेवलपर Qboxus से खरीदा गया है, एक रिपोर्ट के अनुसार। हालाँकि यह ऐप अपने भारतीय मूल के लिए तेज़ी से बढ़ रहा है, और इसका नाम अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जुड़े एक शब्द के नाम पर रखा गया है। नई रिपोर्ट यह दावा कर रही है कि मित्रोन ऐप वास्तव में TicTic ऐप का repacked version है, जिसे Qboxus नामक एक पाकिस्तानी कंपनी द्वारा बनाया गया है।

Facebook का ये नया App देगा TikTok को टक्कर, Beta Version हुआ लांच, जानिए कैसे करेगा काम…

TicTic ऐप बनाने वाली कंपनी Qboxus के संस्थापक और सीईओ इरफ़ान शेख ने News18 को बताया कि उन्होंने ऐप के सोर्स कोड को Mitron के निर्माता को $ 34, या लगभग Rs 2,500। शेख ने News18 को बताया कि उनकी कंपनी सोर्स कोड बेचती है, जिसे खरीदारों को तब कस्टमाइज़ करने की उम्मीद होती है। उन्होंने नेटवर्क 18 में कहा, “डेवलपर ने जो किया है, उससे कोई समस्या नहीं है। उन्होंने स्क्रिप्ट के लिए भुगतान किया और इसका इस्तेमाल किया, जो ठीक है। लेकिन, समस्या एक भारतीय-निर्मित ऐप के रूप में इसका उल्लेख करने वाले लोगों के साथ है, जो विशेष रूप से सच नहीं है क्योंकि उन्होंने कोई बदलाव नहीं किया है।
SOURCE: GADGETS360

सावधान : इस नए WHATSAPP SCAM से बच के रहिये ..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram
Next Story
Share it