टेक और गैजेट्स

16GB रैम और 50MP कैमरे के साथ लांच होगा iQOO Neo 7 RE जानें स्पेसिफिकेशन्स

16GB रैम और 50MP कैमरे के साथ लांच होगा iQOO Neo 7 RE जानें स्पेसिफिकेशन्स
x
iQOO Neo 7 RE Specifications : आईकू जल्द ही अपने नए फ्लैगशिप फोन iQOO Neo 7 Racing Edition को लॉन्च करने वाली है।

iQOO Neo 7 RE Specifications : आईकू जल्द ही अपने नए फ्लैगशिप फोन iQOO Neo 7 Racing Edition को लॉन्च करने वाली है। iQOO Neo 7 Racing Edition एक वेल-ऑर्गनाइज्ड कैमरा लेआउट के साथ बाकि स्मार्टफोन्स से अलग होगा, जो यूजर्स को बढ़ियां फोटोस को कैप्चर करने में कैपेबल बनाता है जैसे वे हैं। इसके अलावा, इसका फ्रंट स्क्रीन कॉन्फिगरेशन, इंटरनल स्टोरेज और बिग इनबिल्ट बैटरी हैं, जो सीमलेस ऑपरेशनल आउटपुट प्रदान करेगा। सिक्योरिटी के लिए iQOO Neo 7 RE में इंडिस्प्ले फिंगरप्रिंट होगा। आइये जानते हैं iQOO Neo 7 RE के फीचर्स और स्पेसिफकेशन्स को डिटेल्स में।

iQOO Neo 7 RE Specifications
iQOO Neo 7 RE Display

6.78 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले का सपोर्ट मिलेगा, जो (1080 x 2400 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट प्रदान करेगी।

iQOO Neo 7 RE Chipset

परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में Dimensity 9000 Plus प्रोसेसर दिया जायेगा। iQOO Neo 7 इस चिपसेट के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा।

iQOO Neo 7 RE Ram And Storage

8 जीबी, 12 जीबी और 16 जीबी LPDDR5 रैम वेरियंट के ऑप्शन होंगे। वहीं 512 जीबी तक की स्टोरेज दी जाएगी।

iQOO Neo 7 RE Camera

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमेरा सेटअप दिया जायेगा। 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेगा।

iQOO Neo 7 RE Battery

इस डिवाइस को पावर देने के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी और 120 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस किया जाएगा।

iQOO Neo 7 RE Price

हालांकि इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में खुलाशा नहीं हुआ है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह स्मार्टफोन 49,990 रूपए की शुरूआती कीमत में लांच हो सकता है।

iQOO Neo 7 RE Launch Date

29 दिसंबर को लांच हो सकता है।

Next Story