टेक और गैजेट्स

यहां आधी कीमत में मिल रहे iPhone 6s, iPhone7, Google Pixel 3, Redmi Not 7s और बहुत कुछ

Flipkart Deals
x
Flipkart की रिफर्बिश्ड स्मार्टफोन सेल में प्रीमियम मोबाइल पर 50% का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है।

Flipkart एक से बढ़कर एक महंगे और प्रीमियम स्मार्टफोन में अच्छा खासा डिस्काउंट ऑफर ला रहा है, Phone 6s, iPhone7, Google Pixel 3, Redmi Not 7s के साथ कई मोबाइल में 50% से ज़्यादा डिस्काउंट मिल रहा है.

फ्लिपकार्ट ने दोबारा से अपनी रिफर्बिश्ड मोबाइल की सेल शुरू की है. जिसमे आकर्षक दामों में महंगे मोबाइल सस्ती कीमत में अवेलबल हैं. फ्लिपकार्ट की लाइव सेल में Android, iOS सभी तरह के स्मार्टफोन कम कीमतों में मिल रहे हैं. जहां आपको Phone 6s, iPhone7, Google Pixel 3, Redmi Not 7s के अलावा Samsung Note Series, Galaxy के A, M, और S सीरीज के रिफर्बिश्ड मोबाइल गारंटी के साथ मिल रहे हैं.

स्मार्टफोन खरीदना सेफ है

फ्लिपकार्ट की लाइव रिफर्बिश्ड मोबाइल सेल में भले ही सेकेंड हेंड और पहले से इस्तेमाल किए हुए मोबाइल की सेल होती है लेकिन ये हेंडसेट किसी नए डब्बा पैक मोबाइल से कम नहीं है, इस लिए आपको मोबाइल की क्वालिटी को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है। फ्लिपकार्ट रिफर्बिश्ड मोबाइल सेल में जितने भी मोबाइल बेचे जाते हैं वो 47 तरह की क्वालिटी टेस्टिंग से गुजरते हैं.

ऑफर सिमित है जल्दी करें

अगर आपको महंगा मोबाइल खरीदना है और उसके लिए पैसे नहीं हैं तो फ्लिपकार्ट की रिफर्बिश्ड मोबाइल सेल से आप बढ़िया महंगे मोबाइल सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं. लेकिन ये 50% का डिस्काउंट वाला ऑफर ज़्यादा समय के लिए नहीं है. यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है। तो अगर आपको अपना मनपसंद मोबाइल कम कीमत में खरीदना है तो जल्दी करें।

Flipkart Refurbished Phone Sale iPhone 6s Price

फ्लिपकार्ट की रिफर्बिश्ड मोबाइल सेल में गोल्ड कलर 34/64 GB की मेमोरी वाला iPhone 6s 10,999 और 13,999 में अवेलबल है. सिर्फ 6S नहीं iPhone 7 भी सेल में सिर्फ 15000 में बिक रहा है जबकी iPhone 8 भी भारी डिस्काउंट में मिल रहा है.

Flipkart Refurbished Phone Sale Google Pixel Mobiles

फ्लिपकार्ट की रिफर्बिश्ड मोबाइल सेल में Google Pixel के 64 GB वाले मोबाइल सिर्फ 10 हज़ार में बिक रहे हैं. Google Pixel 3 की बात करें तो यह फोन सिर्फ 9500 रुपए में अवेलबल है.

Flipkart Refurbished Phone Sale Price

Flipkart Refurbished Phone Sale में सिर्फ iPhone, Google Pixel ही नहीं कई ब्रांड के मोबाइल अवेलबल हैं.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story