टेक और गैजेट्स

iPhone 15 का डिजाइन हुआ लीक, टाइटेनियम बॉडी के साथ देखकर दिल खो बैठेंगे

iPhone 15 का डिजाइन हुआ लीक, टाइटेनियम बॉडी के साथ देखकर दिल खो बैठेंगे
x
iPhone 15 Specifications : आईफोन 15 के डिजाइन की पहली तस्वीर सामने आ चुकी है. जिसके बारे में आपको डिटेल में बताएंगे।

iPhone 15 Design : आईफोन 14 की लॉन्चिंग के कुछ महीने बाद से मार्केट में iPhone 15 की लॉन्चिंग को लेकर चर्चाएं हो रहीं हैं। और इससे जुड़े कई रूमर्स भी वायरल हो रहें हैं। जिसके बाद मीडिया में iPhone 15 का नया डिजाइन वायरल हो रहा है। जो की कर्व डिजाइन के साथ बिलकुल फ्रेश डिजाइन में दिखाई दे रहा है। सालों से हैंडसेट के डिजाइन में कोई बदलाव नहीं दिखाई देने के बाद Apple का यह फ्रेश लुक काफी यूनिक और प्रीमियम लग रहा है। iPhone 15 की बिल्ड, डिजाइन (Design) से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहें हैं, जो की मीडिया में उपलब्ध है।

यूनिक लुक के साथ आएगा iPhone 15 Series

आईफोन में पिछले कई सीरीज से डिजाइन सेम ही देखने को मिल रहा है, जिसे Apple नए अंदाज में पेश करने वाला है, मीडिया में उपलब्ध लेटेस्ट जानकारी के अनुसार iPhone 15 की बॉडी किनारों से राउंडेड डिजाइन के साथ आने वाला है। जिसका डिस्प्ले भी कर्वेड होगा।

iPhone 15 Series बॉडी

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि लेटेस्ट iPhone टाइटेनियम से बना होगा, जिसके कारण यह काफी लाइटवेट होगा। जिसमें परफॉर्मेंस के लिए लेटेस्ट चिपसेट मिलने वाला है। जो की 3nm पर बेस्ड होगा।

iPhone 15 Series में होने वाले अन्य बदलाव

रूमर्स के अनुसार iPhone 15 में लाइटनिंग पोर्ट की बजाय USB-C, साथ ही इसकी कैमेरा टेक्नॉलॉजी में भी बदलाव देखने को मिलने वाला है, जानकारी के मुताबिक इसमें पेरिस्कोप कैमेरा लेंस टेक्नोलॉजी का प्रयोग होगा। सॉलिड स्टेट वॉल्यूम और पावर बटन के साथ पेश होगा।

Next Story