टेक और गैजेट्स

iPhone 14 Discount Offer: Flipkart पर iPhone 14 पर मिल रहा ऑफर, फटाफट जाने डिटेल्स

iPhone 14 Discount Offer: Flipkart पर iPhone 14 पर मिल रहा ऑफर, फटाफट जाने डिटेल्स
x
iPhone 14 Discount Offer: iPhone 14 128 GB फ्लिपकार्ट की तरफ से तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है.

iPhone 14 Discount Offer: iPhone 14 128 GB फ्लिपकार्ट की तरफ से तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. इतना ही नहीं इस वेरिएंट पर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. अगर आप भी इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं.

आपको बता दें कि iPhone 14 128 जीबी मॉडल की असल कीमत फ्लिपकार्ट पर 69,900 है. जाहिर सी बात है ये कीमत हर किसी के बजट में फिट नहीं होती है. हालांकि असल कीमत पर 15 परसेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहकों को ये स्मार्टफोन खरीदने के लिए महज 58,999 रूपये चुकाने पड़ेंगे. अगर आपको अभी भी ये कीमत जयदा लग रही है तो आपके लिए एक्सचेंज ऑफर भी मौजूद है.

एक्सचेंज ऑफर का ले सकते हैं लाभ

iPhone 14 128 जीबी वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 58,999 रुपये की कीमत चुकानी पड़ती है, हालांकि ये कीमत तब है जब आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं लेते हैं. दरअसल इस वेरिएंट की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट की तरफ से पूरे 54990 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो अगर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो इसकी खरीद पर आप काफी ज्यादा बचत कर सकते हैं. हालांकि ये ऑफर सिर्फ तब है जब आपके पास एक अच्छी कंडीशन वाला स्मार्टफोन मौजूद हो जिसे आप एक्सचेंज कर सकें. ये ऑफर आपके लिए बड़े काम का साबित हो सकता है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story