टेक और गैजेट्स

सिर्फ ₹20000 रूपए में iPhone 13 Pro Max

सिर्फ ₹20000 रूपए में iPhone 13 Pro Max
x
iPhone 13 Pro Max for just ₹ 20000

iPhone 13 Pro Max: देश में iPhone का क्रेज आज से नहीं बल्कि जबसे आईफोन भारत में आया तब से है. पहली सीरीज से लेकर आज 14 सीरीज तक आईफोन का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है. लाखो में कीमत होने के बावजूद लोग धड़ल्ले से iPhone खरीद रहे है. अभी हाल ही में मार्केट में iphone 14 Series लांच किया गया है. बावजूद रेट महंगा होने के बावजूद लोग धड़ल्ले से इस फ़ोन को खाईद रहे है. iphone 14 मार्किट में आने के बावजूद 13 प्रो मैक्स का क्रेज खत्म नहीं हुआ है. iphone 13 pro max को आप मात्र सिर्फ ₹20000 रूपए में खरीद सकते है. आपको यह जानकर हैरानी हो रही होगी और शायद यकीन ही नहीं हो रहा होगा लेकिन ऐसा है लेकिन इसके पीछे एक खास बात भी है जिसके बारे में आप को जानना जरूरी है. हालांकि इससे पहले आपको यह जान लेना चाहिए कि इतना सस्ता आईफोन तेरा प्रोमैक्स कहां मिल रहा है.

ऐसे खरीदे सस्ता iPhone 13 Pro Max

आपको बता दे की iPhone 13 Pro Max को मात्र 20000 में लोग खरीद रहे है. दरअसल फेसबुक पर एक मार्केटप्लेस है जहां से आईफोन 13 प्रो मैक्स की बिक्री की जा रही है. इस प्लेटफॉर्म से आप ऑर्डर कर सकते है और अपने घर में डिलीवर कर सकते है. यदि आप आईफोन 13 प्रो मैक्स को खरीदते है तो बिल्कुल भी न खरीदे क्योकि आप ठगी का शिकार हो सकते है.

iPhone 13 Pro Max को आप Facebook Marketplace पर बिक्री की खबर पूरी तरह फेक बताई जा रही है. बता दे की आईफोन 13 प्रो मैक्स की इन दिनों सवा लाख रुपए से ऊपर है. दरअसल ये फ़ोन बस देखने में iPhone 13 की तरह लगता है. बाकि इसकी हर चीज़ घटिया क्वालिटी के है. ऐसे में अगर आप ये आईफोन खरीदते है तो आपको सिर्फ पछतावा होगा.

Next Story