टेक और गैजेट्स

iPhone 13: आधी कीमत में मिल रहा है आईफोन 13, आज ही आर्डर करें

Apple iPhone 13
x

Apple iPhone 13

iPhone लवर्स के लिए खुशखबरी है. ऐपल के इस धांसू आईफोन पर ऑफर भी धांसू मिल रहा है, जिसे आप आज ही आर्डर कर सकते हैं.

Apple iPhone 14 लॉन्च हो चुका है, लेकिन अब भी यूजर्स को iPhone 13 अधिक पसंद आ रहा है. अगर आप भी iPhone 13 खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए इस धांसू फोन को खरीदने के लिए धांसू ऑफर मिल रहें हैं, जो आपके लिए बेस्ट ऑफर साबित हो सकते हैं.

ऐपल आईफोन 13 में फीचर्स तो कमाल के हैं ही, साथ ही डिस्काउंट भी कमाल का मिल रहा है. आज हम आपको जिस ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं. उसकी मदद से आपके लिए iPhone 13 खरीदना और भी आसान हो जाएगा. लेकिन आपको थोड़ा जल्दी करना होगा, कहीं आप चूक न जाएं.

iPhone 13 में मिल रहा Cashback

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट iPhone 13 (128 GB) पर जबरदस्त ऑफर लेकर आई है. ऐपल आईफोन 13 की MRP ₹ 69,900 है. लेकिन Flipkart इसे ऐप और वेबसाइट पर 16% डिस्काउंट के साथ बेंच रही है. इस डिस्काउंट के बाद iPhone 13 (128 GB) की इफेक्टिव प्राइज ₹ 58,499 हो जाती है. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन पर कई बैंक अलग-अलग ऑफर भी दे रहें हैं. Flipkart Axis Bank Card से iPhone 13 की खरीदी करने पर Axis Bank 5% का इंस्टेंट कैशबैक दे रहा है. वहीं ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड से Non-EMI Transaction पर एक हजार रुपए तक की छूट मिल सकती है.

iPhone 13 एक्सचेंज ऑफर

इन सबके अलावा एक ऑफर और भी है, जो आपके नए आईफोन 13 की कीमत को और कम कर देगा. फ्लिपकार्ट आईफोन 13 की खरीद पर एक्सचेंज ऑफर भी ऑफर कर रहा है. अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है, जिसे आप एक्सचेंज कराना चाह रहें हैं तो फ्लिपकार्ट 35 हजार रुपए तक की छूट दे सकता है. लेकिन इतना डिस्काउंट हासिल करने के लिए पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन बहुत निर्भर करती है. अगर आप इतना डिस्काउंट ले पाते हैं तो फिर आपको नया आईफोन 15 हजार से भी कम कीमत में मिल सकता है.

iPhone 13 स्पेसिफिकेशन

आईफोन 13 में तगड़े फीचर्स मिलते हैं, इसके स्पेसिफिकेशन को लेकर आपको अधिक विचार करने की जरुरत नहीं है. वैसे भी आईफोन स्मार्टफोन की दुनिया का सबसे टॉप का फोन है. इस फोन में आपको तगड़ी स्पीड मिलती है. 6.1 Inch Super Retina XDR डिस्प्ले दिया जाता है, ड्यूल रियर कैमरा मिलता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 12MP का है. वहीं आईफोन 13 का फ्रंट कैमरा भी 12MP का है. यह फोन A15 Bionic Chip Processor से लैस है, जिसकी वजह से आपको फ़ोन की क्वालिटी और परफॉर्मन्स के बारे में सोचने की जरुरत बिलकुल भी नहीं है.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story