टेक और गैजेट्स

200MP कैमरा और 180W चार्जिंग वाला Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन हुआ लांच, जानें फीचर्स

200MP कैमरा और 180W चार्जिंग वाला Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन हुआ लांच, जानें फीचर्स
x
Infinix Zero Ultra 5G Specifications : इनफिनिक्स कम्पनी ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन लांच कर दिया है। जिसके बारे में हम आपको डिटेल में बताने जा रहें हैं।

Infinix Zero Ultra 5G Specifications : स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी इनफिनिक्स ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन लांच कर दिया है। Infinix Zero Ultra 5G कम्पनी की ओर से लांच किया गया एक प्रीमियम स्मार्टफोन है. जबकि इसे ग्लोबल मार्केट में पहले ही पेश कर दिया गया है। जिस कीमत में यह स्मार्टफोन लांच हुआ है, और जिस हिसाब से इसमें फीचर्स दिए गए हैं. निश्चित तौर पर यह मार्केट में आग लगाने वाला है। तो दिल थाम कर बैठिये की क्योंकि आज हम आपको Infinix Zero Ultra 5G के Features और Specifications के बारे में एक-एक करके बताने वाले हैं।

Infinix Zero Ultra 5G Specifications And Features

  • Infinix Zero Ultra 5G Display : 6.8 इंच की 3D कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। जो की 120 hz का रिफ्रेश रेट प्रदान करती है।
  • Infinix Zero Ultra 5G Chipset : यह एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है, जिसमें परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक का डायमेंनसिटी 920 चिपसेट दिया गया है।
  • Infinix Zero Ultra 5G Ram And Storage : मल्टीटास्किंग के लिए इस स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज मिलेगी।
  • Infinix Zero Ultra 5G Camera : इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात है इसका कैमेरा जो की तस्वीरें निकालने के बैकपैनल में ट्रिपल रियर कैमेरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 32mp का शूटर मिलता है।
  • Infinix Zero Ultra 5G Battery : परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में 4500mah की बैटरी दी गई है। जिसे चार्ज करने के लिए 180 वाट का फ़ास्ट चार्जर मिल जाता है। कम्पनी दावा करती है की यह चार्जर फोन को मात्र 11 मिनट में फुल चार्ज कर देता है।
  • Infinix Zero Ultra 5G Price : इस स्मार्टफोन की 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 29,999 रूपए रखी गई है।
  • Infinix Zero Ultra 5G Colour Varients : Coslight Sliver और Genesis Noir दो कलर विकल्पों में आता है।
Next Story