टेक और गैजेट्स

मात्र ₹25000 में दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Infinix INBook X1 Neo Laptop

Infinix INBook X1 Neo
x
Infinix INBook X1 Neo Laptop Features, Price And Specs: अगर आप भी लैपटॉप लेने का मन बना रहें हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद ख़ास है।

Infinix INBook X1 Neo Laptop Features, Price And Specs: अगर आप भी लैपटॉप लेने का मन बना रहें हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद ख़ास है। बता दें कि Infinix ने अपना नया लैपटॉप Infinix InBook X1 Series को लॉन्च कर दिया है। इंफीनिक्स का यह लैपटॉप एक बजट लैपटॉप है। Infinix INBook X1 Neo एक एंट्री लेवल विंडोज लैपटॉप है जिसे स्टूडेंट्स के नीड्स के अनुसार मार्केट में उतारा गया है। आइये जानते हैं इसके फीचर्स और स्पेक्स के बारे में..

Infinix INBook X1 Neo Features And Specs:

बजट लैपटॉप होने पर भी इस यह लैपटॉप शानदार फीचर्स के साथ आएगा। Infinix INBook X1 Neo अल्ट्रा ड्यूरेबल एल्युमीनियम एलॉय मेटल बॉडी के साथ आएगा जो बेहद ख़ास है और लैपटॉप को लॉन्ग लाइफ भी प्रदान करेगा।

लैपटॉप में 14 इंच की फुल एचडी स्क्रीन (full HD Screen) मिलेगी जो 300 निट्स पीक ब्राइटनेस (Brightness) के साथ आएगी। इसमें Intel Celerion N5100 Quad-core Processor दिया गया है, जिसके साथ 8 GB RAM और 256GB NVMe PCle 3.0 SSD Storage दिया गया है।

इसमें लेटेस्ट Windows 11 दिया गया है। इसी के साथ मेटल बॉडी होने के कारण इस लैपटॉप का वजन केवल 1.84kg है और अगर इसकी मोटाई की बात करें तो यह 14.80CM है। इसमें ड्युअल स्टारलाइट फ़्लैश के साथ फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इस शानदार लैपटॉप में कनेक्टिविटी के लिए एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी टाइप-सी, 2 USB Type A Port, Headphone Jack और एक SD Card Slot दिया गया है। अगर बैटरी की बात की जाये तो इस लैपटॉप में 50Whr बैटरी दी गई है जी 45 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट करेगी।

Infinix INBook X1 Neo Price in India

Infinix INBook X1 Neo के 8 GB RAM+ 256 GB SSD Storage वाले मॉडल की कीमत 24,999 रुपये है। इस लैपटॉप की बिक्री 21 जुलाई से Flipkart पर शुरू हो जाएगी।

Next Story