टेक और गैजेट्स

फ्लिपकार्ट पर 40 हजार के लैपटॉप को मात्र 9000 रूपए में खरीदने का मौका

फ्लिपकार्ट पर 40 हजार के लैपटॉप को मात्र 9000 रूपए में खरीदने का मौका
x
Flipkart Grand Gadget Days Sale : फ्लिपकार्ट पर Infinix INBook X1 Neo लैपटॉप पर भारी-भरकम डिस्काउंट मिल रहा है।

Flipkart The Grand Gadget Days Sale : अगर आप एक बढ़िया लैपटॉप खरीदना चाहते हैं, जो की 8 जीबी रैम और 256 जीबी SSD स्टोरेज के साथ आता हो. तो यकीन मानिये यह डील आपके लिए काफी ज्यादा शानदार मौका होने वाली है जिसका फायदा उठाकर लगभग 40,000 रूपए की कीमत वाले लैपटॉप Infinix INBook X1 Neo को मात्र 9000 रूपए में खरीद सकते हैं। तो आइये जानते हैं आप कैसे Infinix INBook X1 Neo लैपटॉप को इस ऑफर के इस्तेमाल से काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।

Flipkart Grand Gadget Days Laptop Offers

फ्लिपकार्ट पर Infinix INBook X1 Neo लैपटॉप जिसकी लॉन्चिंग के समय कीमत 39,990 रुपये थी, इस लैपटॉप पर 14991हजार रूपए की छूट दी जा रही है, जिसके बाद इसे मात्र 24,999 रूपए में लिस्ट किया गया है। आप इसे इस कीमत पर फ्लिपकार्ट से सीधे खरीद सकते हैं।

अगर आपको इस बावजूद डिस्काउंट चाहिए तो आपको इस पर बैंक ऑफर भी मिल जाता है।

Flipkart Sale Bank Offer

इस लैपटॉप पर और छूट पाने के लिए आपको इस पर बैंक ऑफर मिल जाता है, जिसके तहत यदि आप फेडरल बैंक या पंजाब नेशनल बैंक के कार्ड के इस्तेमाल इसकी खरीदारी के लिए करते हैं तो इस पर आपको 3400 रूपए का Discount और मिल जाता है।

इसके बाद भी अगर आपको यह महंगा लग रहा है तो अतिरिक्त छूट के लिए एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

Infinix INBook X1 Neo Exchange Offer

अगर आपके पास कोई पुराना लैपटॉप है और आप उसे Exchange करते हैं, तो आपको इसपर 12,300 रूपए का Exchange Offer मिल जाता है। जिसके बाद आपको इस लैपटॉप को खरीदने के लिए मात्र 9,299 रूपए ही चुकाने होंगे।

Next Story