टेक और गैजेट्स

Infinix inbook x1 laptop: इंफीनिक्स लॉन्च करेगा लैपटॉप, 55 घंटों का मिलेगा बैटरी बैकअप

Ayush Anand
2 Dec 2021 9:21 AM GMT
Infinix inbook x1 laptop
x
Infinix inbook x1 laptop: मोबाइल कंपनी इंफीनिक्स जल्द लैपटॉप लांच करने जा रही है।

Infinix inbook x1 laptop: चाइनीस मोबाइल कंपनी इंफ्लिक्स (Infinix) जिसकी स्थापना 2013 में हुई थी। इंफ्लिक्स, कम बजट में सस्ती दर पर स्मार्टफोन लॉन्च करता है और भारत में भी वह जाना पहचाना मोबाइल फोन ब्रांड है। अपनी कंपनी का विश्व में विस्तार करने के लिए यह स्मार्टफोन कंपनी अलग-अलग देशों में अपने ब्रांड को मजबूत कर रही है।

अब यह चाइनीस मोबाइल कंपनी लैपटॉप लाने की तैयारी में है जिसकी आधिकारिक घोषणा भी हो चुकी है। यह डिवाइस इंटेल प्रोसेसर के साथ मिलेगा तथा इसे फ्लिपकार्ट पर लॉन्च के बाद ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Infinix inbook x1 laptop Specifications:

इंफीनिक्स इनबुक X1 लैपटॉप (Infinix inbook x1 laptop) एक खूबसूरत डिजाइन के साथ आएगा जिसमें 16GB रैम और 512 GB इंटरनल स्टोरेज है। लैपटॉप में इंटेल कोर i3, i5 or i7 दिया गया है। इंफ्लिक्स X1 लैपटॉप (Infinix inbook x1 laptop) में 65 वाट का फास्ट चार्जिंग दिया गया है जो 55 घंटे की बैकअप देता है।

लैपटॉप दो यूएसबी टाइप सी पोर्ट, दो यूएसबी 3.0 पोर्ट, एक यूएसबी 2.0 पोर्ट, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, एक एचडीएमआई पोर्ट, वाई-फाई 5 और ब्लूटूथ वी5.1 के साथ आता है।

इतनी खूबियां से लैस होने के बावजूद लैपटॉप का वजन सिर्फ 1.48 किलोग्राम है जो उसके रेंज के अन्य लैपटॉप से उसे खास बनाता है। मार्केट में इनफ्लिक्स को अपने डिवाइस को साबित करना आसान नहीं होगा क्योंकि उसके प्रतिद्वंदी एचपी,आसुस और डेल जैसे लैपटॉप से होंगी जो कि सस्ती और भारत में ग्राहक पसंद है। आपको यह बता दें कि अभी तक इनफ्लिक्स ने लैपटॉप के लिए कीमत की घोषणा नहीं की है।

Next Story