टेक और गैजेट्स

Huawei Pocket S: हुआवेई का यह फ्लिप स्मार्टफोन मार्केट में तहलका मचा देगा, जानें स्पेसिफिकेशन्स

Huawei Pocket S: हुआवेई का यह फ्लिप स्मार्टफोन मार्केट में तहलका मचा देगा, जानें स्पेसिफिकेशन्स
x
Huawei Pocket S Specifications And Features : Huawei कम्पनी ने अपने फ्लिप स्मार्टफोन को लांच कर दिया है।

Huawei Pocket S Specifications And Features In Hindi : स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी हुआवेई ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Huawei Pocket S लांच कर दिया है। जो की हाल ही में लांच हुए Galaxy Z Flip 4 समकक्ष माना जा रहा है। और इस स्मार्टफोन को Huawei Pocket S जबरजस्त टक्कर दे सकता है। जानकारी के लिए बता दें की हुआवेई कम्पनी का यह दूसरा फोल्डेबल स्मार्टफोन होने वाला है, इसके लुक्स लोगों को काफी ज्यादा भा रहें हैं, लेकिन यह स्मार्टफोन कैसा है स्पेसिफिकेशन्स के माध्यम से समझते हैं।

Huawei Pocket S Specifications

Huawei Pocket S Display : 6.9 इंच का फोल्डेबल ओएलईडी डिस्प्ले दिया गया है जो की 2,790 x 1,188 रिजॉल्यूशन के साथ आता है।

Huawei Pocket S Processor : इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

Huawei Pocket S Camera : कैमरे की बात करें तो पॉकेट एस डुअल रियर कैमेरा सेटअप के साथ में आता है जिसमें 40MP का मेन कैमेरा,13MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए 10.7MP का फ्रंट कैमेरा दिया गया है।

Huawei Pocket S Battery : इस डिवाइस को पावर देने के लिए 4000mah की बैटरी दी गई है, जो की 40W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है।

Huawei Pocket S Ram And Storage : बात करें स्मार्टफोन के रैम एंड स्टोरेज की तो यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 512GB स्टोरेज तक आता है।

Huawei Pocket S Price : यह स्मार्टफोन अभी चाइना में लांच हुआ है भारत में इसकी अनुमानित कीमत 59,990 हो सकती है। खैर अगर यह फोन इस कीमत पर लांच होता है, तो यह कीमत को कहीं से भी जस्टिफाई नहीं करता है करता है।

Next Story