hp_11a.jpg

HP ने भारत में लॉन्च किया Chromebook 11a, कीमत मात्र इतनी...

RewaRiyasat.Com
Ankit Neelam Dubey
08 Apr 2021

दुनिया में COVID के चलते work from home और online learning का कल्चर बढ़ रहा है और इसी के ट्रेंड को देखते हुए HP ने हल ही में सस्ता और अच्छे स्पेसिफिकेशन्स के साथ Chromebook 11a लांच किया है।  Chromebook 11a की कीमत भारत में 21,999 रुपया है और इसे ऑनलाइन ख़रीदा जा सकता है। 

यह नया Chromebook स्कूल और कॉलेज के छात्रों के लिए आदर्श होना चाहिए जो ऑनलाइन सीखने के नए मानक के लिए उपयोग करने की कोशिश कर रहे हैं। अगर आप एंट्री-लेवल स्पेक्स के साथ एक पूर्ण-विंडोज विंडोज लैपटॉप नहीं खरीदना चाहते हैं, तो ऑनलाइन सीखने की जरूरतों के लिए HP Chromebook 11a एक अच्छी choice रहेगा।

HP Chromebook 11a Specifications

HP Chromebook 11a मीडियाटेक MT8183 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और यह 11.6-इंच की एचडी डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। यह एक कनवर्टिबल नोटबुक है, इसलिए यह इसे और अधिक बहुमुखी बनाता है। HP Chromebook 11A फुल-साइज़ कीबोर्ड और मल्टी-टच टचपैड के साथ आता है।

100 जीबी क्लाउड स्टोरेज के साथ आपको 64 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज भी मिलता है और 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। पोर्ट के संदर्भ में, आपको ऑडियो जैक और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के अलावा एक यूएसबी टाइप-ए और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी मिलता है।

HP के लैपटॉप ख़रीदे के लिए क्लिक करे

Chrome OS और लाखों Android ऐप्स का समर्थन करने के साथ, उपयोगकर्ताओं के पास इस मशीन के प्रतिदिन की जरूरतों के लिए दैनिक ड्राइवर के रूप में उपयोग करने के लिए कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। क्रोमबुक 11 ए भी गूगल असिस्टेंट के साथ आता है।

Chromebook 11a खरीदने के लिए क्लिक करे

SIGN UP FOR A NEWSLETTER