टेक और गैजेट्स

Hotstar Recharge Plan: बड़ा ऐलान! सभी ग्राहकों को फ्री में मिलेगा Disney+ Hotstar का मजा, जाने पूरी UPDATE

Hotstar Recharge Plan: बड़ा ऐलान! सभी ग्राहकों को फ्री में मिलेगा Disney+ Hotstar का मजा, जाने पूरी UPDATE
x
Hotstar Recharge, Hotstar Recharge Plan 2024: अगर आप OTT पर समय बिताने के शौकीन हैं, और किसी ऐसे ऑफर की तलाश में हैं जिससे कि फ्री में Disney Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिल जाए तो आपके लिए एयरटेल ने बहुत अच्छी खबर का ऐलान किया है.

Hotstar Recharge, Hotstar Recharge Plan: अगर आप OTT पर समय बिताने के शौकीन हैं, और किसी ऐसे ऑफर की तलाश में हैं जिससे कि फ्री में Disney Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिल जाए तो आपके लिए एयरटेल ने बहुत अच्छी खबर का ऐलान किया है.

लिस्ट में सबसे महंगा प्लान 3,359 रुपये का है, और इसमें एक साल के लिए OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलता है. इसके अलावा यूज़र्स बिना किसी अडिशनल चार्ज के एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्ले पर 20 से ज़्यादा ओटीटी प्लेटफार्म को अनलॉक कर सकते हैं.

Airtel 499 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसमें ग्राहकों को हर दिन 3जीबी डेटा दिया जाता है. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा दिया जा रहा है. इस प्लान में तीन महीने के लिए Disney+ Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया दाता है. साथ ही इसमें इसमें एयरटेल एक्सट्रीम का फायदा दिया जाता है.

Airtel 869 रुपये वाले प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी दी जाती है. इसमें ग्राहकों को हर दिन 2जीबी डेटा दिया जाता है. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा दिया जा रहा है. इस प्लान में तीन महीने के लिए Disney+ Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया दाता है. साथ ही इसमें इसमें एयरटेल एक्सट्रीम का फायदा दिया जाता है.

Airtel 3359 रुपये वाले प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसमें ग्राहकों को हर दिन 2.5जीबी डेटा दिया जाता है. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा दिया जा रहा है. इस प्लान में 1 साल के लिए Disney+ Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया दाता है. साथ ही इसमें इसमें एयरटेल एक्सट्रीम का फायदा दिया जाता है.

Next Story