टेक और गैजेट्स

Heater Jacket : भयंकर ठंड में पसीने छुड़ा देगी ये जैकेट, बस बटन दबाएं और ठंडी भगाएं

Heater Jacket : भयंकर ठंड में पसीने छुड़ा देगी ये जैकेट, बस बटन दबाएं और ठंडी भगाएं
x
Winter Heater Jacket : ठण्ड की शुरुआत हो चुकी है, और ठण्ड से बचने के लिए मोटे-मोटे जैकेट पहनने की जरूरत नहीं रही।

Winter Heater Jacket : सर्दियां शुरू हो गई हैं, मौसम बदलने के साथ ही ठण्ड भी बढ़ने वाली है, और हमें मोटे-मोटे कपड़े पहनने होंगे, और सारे जरुरी काम भी ऐसे ही करने होंगे लेकिन अब ऐसा करने की जरूरत नहीं है क्योंकि ठण्ड (Winter) से बचने के लिए मार्केट में अब हीटिंग जैकेट (Heating Jacket) भी आ गए हैं. जो की भयंकर सर्दी (Cold) में भी आपको कपड़ों के अंदर गर्म रखने के काम करेगा। और आपको सर्दियों में सुरक्षित भी रखेगा।

YHG Heated Vest

दरअसल ये हाफ जैकेट की दिखने वाला ही हीटिंग जैकेट है जिसका नाम YHG Heated Vest है। जिसके नाम से ही पता चलता है कि ये कोई जैकेट है जिसमें पक्का हीटर फिट होगा। देखने में यह पब्जी के लेवल 2 वेस्ट जैसा लगता है।

कैसे करता है काम

आपको जानकार हैरानी होने वाली है कि इस नार्मल दिखने वाले जैकेट (Winter Heating Jacket) के अंदर हीटिंग एलिमेंट्स लगे हुए हैं जो की दिखाई तो नहीं देंगे लेकिन आपको सर्दी में गर्मी का अहसास जरूर करा देंगे। दरअसल इस जैकेट को चार्ज करने की भी जरूरत पड़ती है जिसमें USB प्लग भी दिया गया है। इसमें तीन मोड भी दिए गए हैं, जो कि हाई, मीडियम और लो में सेट किया जा सकता है। जैकेट को आप अपने कपड़ों के अंदर से या बाहर से भी पहन सकते हैं। और ठण्ड में भी गर्मी का आनंद ले सकते हैं।

YHG Heating Jacket Vest Price : इस जैकेट की कीमत ₹3709 रूपए है जिसे आप Amazon से ऑनलाइन मंगा सकते हैं।

Next Story