टेक और गैजेट्स

Happy New Year Jio Recharge Plan 2024: मुकेश अम्बानी ने लांच किया 75 रूपए का प्लान, 23 दिनों तक Free Data और Calling, जाने Latest Update

Happy New Year Jio Recharge Plan 2024: मुकेश अम्बानी ने लांच किया 75 रूपए का प्लान, 23 दिनों तक Free Data और Calling, जाने Latest Update
x
Happy New Year Jio Recharge Plan 2024: जियो यूजर्स के लिए नए साल में मुकेश अम्बानी ने 75 रुपये का प्लान लांच कर दिया है.

Happy New Year Jio Recharge Plan 2024: जियो यूजर्स के लिए नए साल में मुकेश अम्बानी ने 75 रुपये का प्लान लांच कर दिया है. इस नए प्लान में आपको 23 दिनों के लिए कॉलिंग और डेटा मिल रहा है. अगर आप जियो का 75 रुपये वाला प्लान इस्तेमाल करने के बारे में सोच रहे है तो एक बार विस्तार से सारी जानकारी में ध्यान दे?

यहाँ से करें रिचार्ज?

जियो के 75 रुपये वाले प्लान को जियो वेबसाइट से रिचार्ज कर सकते हैं. साथ ही My Jio App से इस प्लान को रिचार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा Google pay समेत कई अन्य थर्ड पार्टी ऐप से भी jio के 75 रुपये वाले प्लान को रिचार्ज किया जा सकता है।

प्लान के बेनिफिट्स

Jio के 75 रुपये वाले प्लान में कुल 23 दिनों की वैधता मिलती है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 100MB डेटा ऑफर किया जाता है। जबकि पूरी वैधता के साथ 200MP डेटा ऑफर किया जाता है। साधारण शब्दों में कहें, तो 23 दिनों में यूजर्स को कुल 2.5 जीबी डेटा मिलता है। डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड लिमिट घटकर 64kbps रह जाती है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। साथ ही 50 SMS की सुविधा दी जाती है। अगर बाकी बेनिफिट्स की बात करें, तो इस प्लान में यूजर्स को फ्री डेटा और कॉलिंग के साथ Jio TV, Jio Cinema, jio Cloud, Jio Security का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है।

Next Story