टेक और गैजेट्स

Free Fire MAX में नए प्लेयर्स के लिए शानदार टिप्स, अभी जानें

Free Fire Max Tips
x

Garena Free Fire MAX Redeem Codes 31 December 2023

Free Fire Max Tips: फ्री फायर दुनिया समेत भारत में भी काफी फेमस है। इसका क्रेज भारत में बाकी देशो के मुकाबले ज्यादा है।

Free Fire Max Tips: फ्री फायर दुनिया समेत भारत में भी काफी फेमस है। इसका क्रेज भारत में बाकी देशो के मुकाबले ज्यादा है। भारत में फ्री फायर खेलने वाले करोड़ो युवक हैं। फ्री फायर खेलने वाला हर पप्लेयर आपने आप को आखिर तक बचाने की कोसिस करता है। लेकिन ऐसा ज्यादा तर हो नहीं पता है।

खासतौर पर अगर प्लेयर नया हो तो एनिमी उसे कहीं ना कहीं से ढूंढकर मार ही देते हैं और वो गेम से बाहर हो जाता है। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से कुछ टिप्स देंगे जिससे आप फ्री फायर मैक्स गेम में लास्ट तक बच सकते हैं, तो आइये शुरू करते हैं..

एनिमी से रहें दूर

किसी भी नए प्लेयर को मैप पर लैंड करने के बाद सबसे पहले हथियार जमा करना चाहिए ताकि आप जरूरत पड़ने दुश्मनों पर हमला कर सकें। इसके अलावा प्लेयर को हमेशा एनिमी से दूर रहने की कोशिश करनी चाहिए। अगर आप नए प्लेयर हैं तो आपके लिए दुश्मनो से दूर रहना फायदे का सौदा है।

स्नेक मोशन में दौड़े

फ्री फायर मैक्स (free fire max) में अगर आप मैप पर भाग रहे हैं, और पीछे से दुश्मनों ने गोली मारनी शुरू कर दी तो आप उनसे बचने के लिए कभी भी सीधा ना भागें। पालयेर्स को हमेशा जिग-जैग या स्नेक मोशन में दौड़ना चाहिए, ताकि दुश्मनों का गोली आपके सर पर ना लग सके।

जमीन पर लेट जाएं

अगर एनिमि आपको बिल्कुल पास है तो प्लेयर्स को कहीं घासों के बीच में जमीन पर कुछ देर के लिए लेट जाएं और दुश्मनों की पोजिशन पर नजर रखें। आपको हमेशा ध्यान में रखना है कि कोई आपको करीब से हमला ना करें और हेड शॉट ना लगा पाए।

मेडकिट्स को क्लेक्ट करें

प्लेयर्स को लैंड होने से पहले ही मेडिकित्स जमा करने की कोशिश करनी चाहिए। आपके पास कम से कम दो मेडकिट जरूर होना चाहिए। इससे आपको एनेमी में लड़ने में मदद मिलेगी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story