टेक और गैजेट्स

Google लांच करेगा अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन, Apple और सैमसंग की बजा कर रख देगा, जानें क्या होंगे फीचर्स

Google लांच करेगा अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन, Apple और सैमसंग की बजा कर रख देगा, जानें क्या होंगे फीचर्स
x
Google Pixel 7 Series: गूगल ने इसी महीने पिक्सेल 7 सीरीज को लांच किया था, जिसके बाद एक और सीक्रेट डिवाइस पर काम चल रहा है।

Google Pixel 7 Series : गूगल ने हाल ही में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Google Pixel 7 Series को इंडिया में लांच किया था जिसमें गूगल ने अपने Pixel 7 और Pixel 7 Pro को लांच किया था। इन स्मार्टफोन्स की स्पेसिफिकेशन्स काफी ज्यादा जबरजस्त थीं, जिसका यूजर्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। लेकिन गूगल यहीं तक नहीं रुकने वाला है, क्योंकि गूगल इसी सीरीज में एक और स्मार्टफोन लांच करेगा जिसपर अभी काम चल रहा है, इस स्मार्टफोन का कोडनेम G10 दिया गया है। आइये जानते यहीं सी स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स क्या होने वाले हैं;

Google Pixel G10 Specifications And Features

Google Pixel G10 Display : गूगल के इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले होगा, जिसका रेसोल्यूशन 1,440 x 3,120 मतलब गूगल कमाल का काम करने वाला है। वहीँ डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120 Hz का होगा।

इस तगड़े स्मार्टफोन का डिस्प्ले काफी ज्यादा चर्चा में है जो की चाइनीज डिस्प्ले निर्माता कम्पनी BOE द्वारा बनाई जाएगी।

Google Pixel G10 Design : गूगल के इस Upcoming Google Smartphone का डिजाइन Google Pixel 7 Pro के जैसा होने वाला है।

Google Pixel G10 Finger Print Sensor : इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में क्वालकॉम अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जायेगा जो की इन डिस्प्ले मौजूद होगा।

Google Pixel G10 Battery : इस डिवाइस में 5000mah की बैटरी दी जाएगी।

आधिकारिक रूप से अभी इस स्मार्टफोन की जानकारी सामने नहीं आई है। यहां केवल मीडिया में उपलब्ध सूचनाओं के आधार पर ही जानकारी दी गई है। लेकिन स्मार्टफोन के स्पेक्स को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है की स्मार्टफोन Google Pixel 7 Pro से भी धांसू होने वाला है।

Next Story