टेक और गैजेट्स

Google Pixel 7a : गूगल कम कीमत में लांच करने जा रहा है अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन पिक्सेल 7a, जानें कैसा होगा

Google Pixel 7a : गूगल कम कीमत में लांच करने जा रहा है अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन पिक्सेल 7a, जानें कैसा होगा
x
Google Pixel 7a Specifications : गूगल अक्टूबर की शुरुआत में ही दो स्मार्टफोन लांच कर चुका है, जिसके बाद अब एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी में है।

Google Pixel 7a Specifications In Hindi : गूगल अक्टूबर की शुरुआत में ही दो स्मार्टफोन लांच कर चुका है, जिसके बाद अब एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी में है। अक्टूबर की शुरुआत में Pixel 7 और Pixel 7 pro को ग्लोबली लॉन्च किया है। जिसके बाद कम्पनी ने Google Pixel 7a को लांच कर सकती है. जिसके स्पेसिफिकेशन्स इस प्रकार से हो सकते हैं। इस स्मार्टफोन को Google Pixel 6a के अपग्रेडेशन के तौर पर लांच किया जा सकता है।

Google Pixel 7a Specifications And Features

Google Pixel 7a Display

6.1 इंच की ओलेड डिस्प्ले होगा जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 दिया जायेगा।

Google Pixel 7a Processor

इस स्मार्टफोन में इसी सीरीज के पिछले दो फोन्स के चिपसेट Tensor G2 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Google Pixel 7a Camera

स्मार्टफोन में पिक्चर्स एंड वीडियोग्राफी के लिए 50mp का प्राइमरी कैमेरा बैकपैनल पर देखने को मिल सकता है, साथ ही 64 mp का टेलीफोटो लेंस व 13 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड कैमेरा दिया जायेगा। यानी की बैकपैनल पर ट्रिपल कैमेरा सेटअप दिखेगा।

Google Pixel 7a Features In Hindi

Pixel 7a वायरलेस चार्जिंग के लिए 'P9222' चिप दी जाएगी। डिजाइन की बात करें तो सेरेमिक बॉडी डिजाइन के साथ पेश होगा। कम्पनी इस लॉन्चिंग के बाद अपने अफोर्डेबल सीरीज का विस्तार करना चाहती है। हालांकि गूगल ने अपने इस फ़ोन के फीचर्स और स्पेक्स का खुलाशा नहीं किया है, लेकिन मीडिया उपलब्ध जानकारियों ने इसकी पुष्टि की है।

Google Pixel 7a Price

गूगल अपने इस स्मार्टफोन को Rs. 34,990 की कीमत पर लॉन्च कर सकता है।

Next Story