टेक और गैजेट्स

Google Pixel 7 पर 22 हजार रूपए का डिस्काउंट, ऑफर का लाभ उठाने के लिए जानें पूरी प्रोसेस

Google Pixel 7 पर 22 हजार रूपए का डिस्काउंट, ऑफर का लाभ उठाने के लिए जानें पूरी प्रोसेस
x
Google Pixel 7 Offers : फ्लिपकार्ट पर भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को खरीदने का सुनहरा मौका मिल रहा है।

Google Pixel 7 Discount : भारत में कुछ महीने पहले Google Pixel 7 को लांच किया गया था। जो की 59999 रूपए की कीमत में लांच किया गया था। यह स्मार्टफोन काफी ज्यादा धांसू फीचर्स के साथ आता है। लेकिन भले ही Google Pixel 7 के स्पेसिफिकेशन्स कुछ भी हों लेकिन इसकी अधिक कीमत के कारण हर कोई इसे नहीं खरीद सकता है। फ्लिपकार्ट इस फोन पर काफी ज्यादा छूट और ऑफर्स लेकर आया है. जिसके बाद आप इसपर काफी ज्यादा बचत कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन को कम कीमत में आपको कैसे खरीदना है? इसकी पूरी प्रोसेस हम आपको बताने वाले हैं।

Flipkart Smartphone Exchange Offer : Google Pixel 7 Discount

गूगल के Google Pixel 7 स्मार्टफोन जो की 59999 रूपए की कीमत पर लांच हुआ था। इस पर फ्लिपकार्ट में पूरे 22500 का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है। मतलब आपके पास कोई बढियां कंडीशन का स्मार्टफोन है, जिसे आप एक्सचेंज करते हैं. तो उसके बाद आपको केवल स्मार्टफोन को खरीदने के लिए मात्र 37499 रुपए ही चुकाने होंगे।

Google Pixel 7 Features And Specifications

  • Google Pixel 7 Display : 6.3 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा, जो की 90hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है।
  • Google Pixel 7 Chipset : एंड्राइड 13 पर आधारित गूगल टेन्सर G2 चिपसेट दिया गया है।
  • Google Pixel 7 Ram And Storage : रैम और स्टोरेज की बात करें तो 128GB 8GB RAM, 256GB 8GB RAM ऑप्सन मिलते हैं।
  • Google Pixel 7 Camera : फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 50mp+12mp का डुअल रियर सेटअप मिलता है। व सेल्फी के लिए 10.8 MP का फ्रंट स्नैपर मिलता है।
  • Google Pixel 7 Battery : डिवाइस को पावर देने के लिए 4355 mAh की बैटरी मिलती है। व चार्ज करने के लिए 20 वाट का चार्जिंग सपोर्ट भी मिल जाता है।
Next Story