टेक और गैजेट्स

Google Pay ने लाया 'NEARBY STORES' फीचर, अभी 35 भारतीय शहरों में उपलब्ध

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
Google Pay ने लाया NEARBY STORES फीचर, अभी 35 भारतीय शहरों में उपलब्ध
x
Google Pay ने लाया NEARBY STORES फीचर, अभी 35 भारतीय शहरों में उपलब्ध हैTech News | Google Pay  ने भारत में अपने 'NEARBY STORES' सुविधा का

Google Pay ने लाया NEARBY STORES फीचर, अभी 35 भारतीय शहरों में उपलब्ध है

Tech News | Google Pay ने भारत में अपने 'NEARBY STORES' सुविधा का विस्तार किया है ताकि उपयोगकर्ताओं को अपने पड़ोस में "खुले स्टोर" के बारे में जानकारी मिल सके। कंपनी ने बुधवार को कहा कि यह फीचर पिछले महीने लॉन्च किया गया था, जो अब एंड्रॉइड डिवाइस पर रोल आउट हो गया है और 35 भारतीय शहरों में उपलब्ध है। Google द्वारा डिजिटल वॉलेट और ऑनलाइन भुगतान प्लेटफ़ॉर्म ने एचपी गैस, भारत पेट्रोलियम और इंडेन से रसोई गैस सिलेंडर बुक करने का विकल्प भी जोड़ा है। एंड्रॉइड और आईओएस दोनों उपयोगकर्ता अब ऐप के माध्यम से गैस सिलेंडर के लिए बुकिंग और भुगतान कर सकते हैं।

Xiaomi ने लॉन्च किए भारत में दो नए प्रोडक्ट्स, जानिए क्या हैं कीमत

'NEARBY STORES' सुविधा Google Pay पर "व्यवसाय और बिल" श्रेणी के अंतर्गत पाई जा सकती है। नियर स्टोर्स सुविधा के तहत, उपयोगकर्ता को स्टोर की स्थान दूरी, काम के घंटे और श्रेणियां, सामान्य स्टोर, ड्रग स्टोर आदि की जानकारी मिल जाएगी। इसके अलावा, सूचीबद्ध व्यवसाय स्टॉक में उपलब्ध सामानों की सूची को उजागर कर सकते हैं।
Google ने एक नोट में यह भी कहा है कि उपयोगकर्ता इस बात की जांच कर सकते हैं कि क्या स्टोर में सोशल डिस्टेंसिंग उपाय थे। नई सुविधा के बारे में कहा जाता है कि यह भारत में कोरोनोवायरस महामारी के बीच सामाजिक विकृतियों का अभ्यास करने में उपयोगकर्ताओं की मदद करता है।

jio लांच कर तबाही मचाने वाले अम्बानी, फिर एक बड़ी तैयारी में, पढ़िए

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter,
WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram
Next Story
Share it