टेक और गैजेट्स

Good News: इस दिवाली फ्री में मिल रही Hero Electric Scooter, जल्दी करे

Good News: इस दिवाली फ्री में मिल रही Hero Electric Scooter, जल्दी करे
x

Hero Electric Scooter

देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Hero MotoCorp फ्री में इलेक्ट्रिक स्कूटर का ऑफर दे रही है.

Hero Electric Scooter : दीपावली पर अपने कस्टमर्स को देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) फ्री में इलेक्ट्रिक स्कूटर का ऑफर दे रही है. इस ऑफर को '30 दिन, 30 बाइक्स' का नाम दिया गया है. यह ऑफर कंपनी के पूरे इलेक्ट्रिक स्कूटर पोर्टफोलियो पर लागू होगी.

Hero Electric का ये ऑफर 30 दिन चलेगा. ये ऑफर 7 अक्टूबर से शुरू हुआ है और 7 नवंबर तक चलेगा. कंपनी के किसी भी मॉडल का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के साथ ही ग्राहकों को स्वत: इस ऑफर का लाभ मिलेगा. ये कंपनी का एक लकी ड्रॉ ऑफर है जिसकी शुरुआत 7 अक्टूबर से हो चुकी है.


भारत में ब्रांड के 700+ डीलरशिप पर एक मुफ्त हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर हासिल करने का मौका मिलेगा. हर दिन कंपनी से इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले किसी एक ग्राहक को यह स्कूटर बिल्कुल फ्री में दिया जाएगा. महीने भर कंपनी हर रोज एक लकी ड्रॉ निकालेगी, जिसमें किसी एक व्यक्ति का नाम होगा. उस व्यक्ति को उसके स्कूटर की एक्स-शोरूम प्राइस रिफंड कर दी जाएगी और वो अपना स्कूटर 'मुफ्त' में घर ले जा सकेगा.

ग्राहकों को स्कूटर की फ्री होम डिलीवरी की जाएगी. Hero Electric के इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत करीब 46,000 रुपये से शुरू होती है. इसके अलावा, कंपनी इस पर 5 साल की वारंटी भी दे रही है, हालांकि चौथे और पांचवे साल में अगर आपके स्कूटर की बैटरी और चार्जर में किसी तरह की खराबी आती है तो इसे वारंटी के दायरे में शामिल नहीं किया गया है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story