टेक और गैजेट्स

Good News: करोड़ो यूजर्स के लिए खुशखबरी, फ्री में मिल रही 4G SIM, जल्दी करे

Good News: करोड़ो यूजर्स के लिए खुशखबरी, फ्री में मिल रही 4G SIM, जल्दी करे
x
Free 4G SIM लेने के लिए कम दिन बचे है. ऐसे में इस ऑफर का फायदा जरूर उठाये.

BSNL, Free 4G SIM, 31 March 2022, BSNL Offer, BSNL New Customers, BSNL Free 4G SIM Offer: देश की सबसे बड़ी सरकरी टेलिकॉम कंपनी बीएसनल (BSNL) अपने ग्राहकों के लिए बीच-बीच में आकर्षक ऑफर लाती रहती है. सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए ढेर सारे आकर्षक ऑफर्स और प्लान्स लेकर आती रहती हैं. हाल ही में BSNL ने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लाया है. जिसमें यूजर्स को Free 4G SIM मिल रही है. चलिए जानते है इस ऑफर के बारे में...

लास्ट डेट पास

ग्राहकों के लिए BSNL ने जनवरी 2022 में ये ऑफर लाया था. इस ऑफर्स में यूजर्स को एक Free 4G SIM दे रहे हैं. आपको बता दें कि BSNL के इस ऑफर की आखिरी तारीख नजदीक है. Free 4G SIM का फायदा आप केवल 31 मार्च, 2022 तक ही उठा सकते हैं.

ऐसे मिलेगी सिम

अगर आप भी BSNL की सिम लेना चाहते है तो आप इसे कस्टमर सर्विस केयर (BSNL CSC) और BSNL के रीटेल आउटलेट से ले सकते है. सिम लेने के लिए आपको पहचान प्रमाण और पता प्रमाण जैसे आवश्यक डॉक्यूमेंट नजदीकी बीएसएनएल ग्राहक सेवा केंद्र या नजदीकी BSNL रीटेलर शॉप को जमा करने होंगे.


सिर्फ इन्हे मिलेगा फायदा

इस ऑफर का फायदा केवल उन्हें मिल रहा है जिन्होंने BSNL के नए और मोबाइल नंबर पोर्टिबिलिटी कराया है. ऐसे में अगर आप अपने मौजूदा मोबाइल नंबर को BSNL में पोर्ट करना चाहते हैं, तो यह सही समय है क्योंकि इस समय आपको कंपनी से Free 4G SIM मिल सकता है.


Next Story