टेक और गैजेट्स

Paytm Users के लिए खुशखबरी! अब पेटीएम से भी कर पाएंगे COVID-19 वैक्सीन के लिए स्लॉट बुक

Ankit Neelam Dubey
15 Jun 2021 12:59 PM GMT
Paytm Users के लिए खुशखबरी! अब पेटीएम से भी कर पाएंगे COVID-19 वैक्सीन के लिए स्लॉट बुक
x
Good News for PayTM Users! Now you will be able to book slot for COVID-19 vaccine through Paytm | PAYTM ने अपने ऐप पर COVID-19 वैक्सीन अपॉइंटमेंट बुकिंग फीचर लॉन्च किया है। उपयोगकर्ता अब उपलब्ध स्लॉट खोजने के अलावा ऐप पर टीकाकरण अपॉइंटमेंट बुक कर सकेंगे।

PAYTM ने अपने ऐप पर COVID-19 वैक्सीन अपॉइंटमेंट बुकिंग फीचर लॉन्च किया है। उपयोगकर्ता अब उपलब्ध स्लॉट खोजने के अलावा ऐप पर टीकाकरण अपॉइंटमेंट बुक कर सकेंगे। PAYTM उपयोगकर्ता अब पेटीएम ऐप के माध्यम से निकटतम केंद्र पर Covaxin और Covishield दोनों के लिए अपने टीकाकरण स्लॉट खोज, खोज और बुक कर सकते हैं।

मई में, पेटीएम ने ऐप पर 'वैक्सीन फाइंडर' फीचर लॉन्च किया था, ताकि उपयोगकर्ता को वैक्सीन बुकिंग के लिए लीड खोजने में मदद मिल सके, जिसमें उपलब्ध वैक्सीन के प्रकार और इसके लिए शुल्क जैसी जानकारी शामिल है।

सरकार के डिजिटल प्लेटफॉर्म CoWIN के प्रमुख आरएस शर्मा ने हाल ही में कहा था कि पेटीएम, मेकमाईट्रिप और इंफोसिस सहित एक दर्जन से अधिक संस्थाएं ने COVID-19 वैक्सीन बुकिंग की पेशकश के लिए मंजूरी माँगा था।

सरकार ने पिछले महीने, तीसरे पक्ष के अनुप्रयोगों के साथ CoWIN के एकीकरण के लिए नए दिशानिर्देश जारी किए, जिससे ऐसे ऐप्स के लिए COVID-19 वैक्सीन बुकिंग की पेशकश करने का तरीका आसान हो गया।

इससे पहले, Facebook और Google जैसी दिग्गज कंपनियों और HealthifyMe जैसे स्टार्टअप ने लोगों को टीकाकरण अपॉइंटमेंट के लिए स्लॉट खोजने में मदद करने के लिए कई टूल पेश किए हैं।

Paytm डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे

Next Story
Share it