टेक और गैजेट्स

Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी, सालभर के रिचार्ज से छुट्टी, मिलेगा सब फ्री

Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी, सालभर के रिचार्ज से छुट्टी, मिलेगा सब फ्री
x
Airtel यूजर्स के लिए हाल ही में शानदार प्लान घोषित किए गए है.

Airtel देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. एयरटेल ने यूजर्स के लिए कई-कई तरह के प्लान लाए है. इतने सारे प्लान में ग्राहक कंफ्यूज हो जाते है की उन्हें कौन सा प्लान लेना चाहिए. रोज-रोज के प्लान से निजात पाने के लिए आज हम आपको सालभर के प्लान के बारे में बताते है. जिसमे आपको आसानी से कई तरह की सुविधा के साथ कई चीज़े फ्री में मिलेंगी। चलिए जानते है इस प्लान के बारे में..

2999 रुपए और 3,359 रुपये वाला प्लान

2,999 रुपये और 3,359 रुपये दोनों ही सालभर चलने वाले रिचार्ज प्लान हैं और 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं। 2,999 रुपये में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ रोज 2GB डेटा और 100 एसएमएस भेजने की सुविधा मिलती है। इसमें प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का ट्रायल, शॉ एकेडमी पर ऑनलाइन कोर्स, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

पहले इस प्लान में डिज़्नी प्लस हॉटस्टार मेंबरशिप नहीं थी, जो 2,999 रुपये और 3,359 रुपये के प्लान के बीच एकमात्र बड़ा अंतर था। लेकिन कंपनी अब दोनों ही प्लान में Disney + Hotstar भी ऑफर कर रही है। बता दें कि 3,359 रुपये का प्लान भी मुफ्त वॉयस कॉल, प्रतिदिन 2GB डेटा, और 100 एसएमएस हर रोज देता है। अन्य सुविधाएं भी दोनों ही प्लान में एक जैसी हैं। ऐसे में आप 3,359 रुपये की जगह 2,999 रुपये का रिचार्ज करके 360 रुपये की बजत कर सकते हैं।

Next Story