टेक और गैजेट्स

Airtel और jio के Customer के लिए खुशखबरी, दे रहे है डबल डेटा ऑफर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:22 AM GMT
Airtel और jio के Customer के लिए खुशखबरी, दे रहे है डबल डेटा ऑफर
x
Airtel और jio के Customer के लिए खुशखबरी, दे रहे है डबल डेटा ऑफर Airtel और Reliance Jio ने अपने कुछ मौजूदा प्रीपेड प्लान्स में बदलाव किए हैं.

Airtel और jio के Customer के लिए खुशखबरी, दे रहे है डबल डेटा ऑफर

Airtel और Reliance Jio ने अपने कुछ मौजूदा प्रीपेड प्लान्स में बदलाव किए हैं. रिलायंस जियो ने अपने 4G वाउचर्स की वैलिडिटी बढ़ाई है. जबकि एयरटेल अपने कुछ प्लान में अब पहले के मुकाबले डबल डेटा दे रहा है.

देश भर में लॉकडाउन 4 का ऐलान हो चुका है और ऐसे में टेलीकॉम कंपनियां वर्क फ्रॉम होम यूजर्स को लुभाने के लिए प्लान में बदलाव कर रही हैं.

हाल ही में रिलायंस जियो ने वर्क फ्रॉम होम प्लान्स लॉन्च किए थे, जिनकी वैलिडिटी अब पहले से ज्यादा कर दी गई है. दूसरी तरफ एयरटेल ने अपने वाउचर के साथ डबल डेटा की शुरुआत कर दी है और अब हर दिन 4GB तक डेटा दिया जा रहा है.

CBSE EXAM BOARD : 12वीं परीक्षाओं की तारीखें घोषित, यहां देखें टाइम टेबल

Airtel की बात करें तो कंपनी ने अपने 98 रुपये के टॉप अप में डेटा बढ़ा दिया है. पहले इस पैक में 6GB डेटा मिलता था, लेकिन अब आपको इसी पैक में 12GB डेटा मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की होगी.

एयरटेल ने 500 रुपये के वाउचर पर टॉकटाइम भी बढ़ाया है. पहले इतने में 423.73 रुपये मिलते थे, लेकिन अब आपको 480 रुपये मिलेंगे. इसी तरह 1000 रुपये के टॉप अप पर अब 960 रुपये मिलेंगे. इससे पहले 847 रुपये मिलते थे.

Reliance Jio की बात करें तो हाल ही में कंपनी ने तीन वर्क फ्रॉम होम वाउचर्स लॉन्च किए हैं. इनके साथ कोई वैलिडिटी नहीं हैं, क्योंकि ये मौजूदा प्लान में ऐड ऑन की तरह काम करते हैं.

OnlyTech की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इन टॉप अप के साथ कुछ वैलिडिटी भी मिलती है. जैसे अगर मौजूदा प्लान की वैलिडिटी खत्म होती है तो आगे एक महीने तक ये प्लान काम करते रहेंगे.

ये तीन प्लान्स - 151 रुपये, 201 रुपये और 251 रुपये के हैं. 151 रुपये के प्लान के साथ 30GB तक डेटा मिलता है, 201 रुपये के प्लान के साथ 40GB डेटा, जबकि 251 रुपये के प्लान के साथ 50GB डेटा दिया जाता है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Next Story
Share it