टेक और गैजेट्स

Garena Free Fire redeem codes for 22 May: ढेरों आइटम्स जीतने के लिए जल्दी इन कोड्स को रिडीम करें

Free Fire Max Tips
x

Garena Free Fire MAX Redeem Codes 31 December 2023

Garena Free Fire redeem codes for 22 May: इन Redeem code का प्रयोग करके फ्री में ढेरों गेम आइटम्स - गन स्किन, कैरेक्टर को रिडीम कर सकते हैं।

Garena Free Fire redeem codes for 22 May: Free Fire Max देश में फ्री फायर (Free Fire) पर बैन के बाद भारत में काफी तेजी से लोकप्रिय हो रहा है, Garena Free Fire Max हमारे द्वारा खेले जा रहे फ्री फायर का ही लेटेस्ट वर्जन हैं जो की काफी ज्यादा एडवांस इफ्फेक्ट,ग्राफिक्स और गजब के एनीमेशन का अनुभव प्रदान करता है, गौरतलब है की देश में सुरक्षा कारणों के चलते गरेना फ्री फायर को बैन किया गया था,यहाँ तक की इसे Play Store और App Store से भी हटा दिया गया है. जिसके बाद Free Fire Max को लांच किया गया और यह पहले की भांति लोकप्रियता हासिल कर रहा है। केवल एंड्रॉइड यूजर ही भारत में फ्री फायर मैक्स खेल सकते हैं क्योंकि यह केवल Google Play Store पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। ऐप स्टोर पर आप इसे डाउनलोड नहीं कर सकते हैं।

कोड रिडीम करें

Garena Free Fire Max कई मायनों में गरेना फ्री फायर के समान है, इस गेम में भी खिलाडी Redeem Code के माध्यम से डेवलपर्स द्वारा बनाये गए गेम कंटेंट पर बिना डायमंड खर्च किये इन-गेम आइटम को भी फ्री में हड़प सकते हैं। गरेना फ्री फायर मैक्स खिलाड़ी भी इन-गेम आइटम जैसे कैरेक्टर, स्किन, हथियारों,आदि का दावा करने के लिए रिडीम कोड (Redeem Code) का इस्तेमाल कर सकते हैं। कोड और रिडेम्पशन साइट भी गरेना फ्री फायर के समान ही हैं। इन 12 अंकों के रिडीम कोड को केवल https://reward.ff.garena.com/en पर फ्री फायर रिडेम्पशन वेबसाइट पर जाकर रिडीम कर सकते हैं।

Garena Free Fire Max Redeem codes for 22 May 2022:

FD9A Q1FG H2Y3

FBI8 YT8G VB7N

K2OG IUY5 T7EA

DQC2 VBJ3 IER8

FR6F 5R4C EX4D

FF7V EB1N JRK5

F6OY 9H8I B2V7

FFN3 RM9T KY2L

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story