टेक और गैजेट्स

Garena Free Fire Indian Version Install 2023: खुशखबरी! गरेना फ्री फायर प्री रजिस्ट्रेशन शुरू, इंस्टॉल करने से पहले करना है यह काम (Sunday, 31 December 2024)

Garena Free Fire MAX OB34
x
जैसा कि आप लोगों को मालूम है कि गरेना फ्री फायर गेम्स को गूगल प्ले स्टोर पर 5 सितंबर 2023 को लॉन्च करने की तैयारी थे.

Garena Free Fire Indian Version Install 2023 New Update: जैसा कि आप लोगों को मालूम है कि गरेना फ्री फायर गेम्स को गूगल प्ले स्टोर पर 5 सितंबर 2023 को लॉन्च करने की तैयारी थी, लेकिन किसी कारण से कंपनी ने उसे डेट को आगे बढ़ा दिया है ऐसे में आप लोगों के मन में चल रहा है कि इस गूगल प्ले स्टोर पर कब पब्लिश किया जाएगा तो उसके बारे में जानकारी हम आपको आर्टिकल में देंगे।

Free Fire India Version में क्या क्या बदलाव हुआ?

रहा सवाल कि फ्री फायर इंडिया Version में क्या-क्या बदलाव किए गए हैं ..तो हम आपको बता दें कि इसमें कई प्रकार के बदलाव किए गए हैं. सबसे बड़ी बात कि इसे मोबाइल में चलना काफी आसान होगा और इसका इंटरफेस काफी सहज है ताकि कोई भी व्यक्ति इसे आसानी से इस्तेमाल कर सके. इसके अलावा इसमें कई प्रकार के नए फीचर्स जोड़े गए हैं, जो केवल इंडिया वर्जन में ही आपको मिल पाएंगे।

फ्री फायर इंडिया गेम्स कब लॉन्च होगा?

फ्री फायर इंडिया गेम्स कब लॉन्च होगा...इसके बारे में अभी तक जानकारी नहीं आई है. लेकिन कंपनी की तरफ से कहा गया है कि दिसंबर महीने के आखिरी तारीख यानी आज इसे लॉन्च किया जा सकता है. ऐसे में देखना होगा कि क्या 31 दिसंबर को इसे लॉन्च किया जाएगा?

Next Story