टेक और गैजेट्स

Free Recharge VI Number: वोडाफोन आइडिया के करोड़ो ग्राहकों को फ्री में मिल रहा इंटरनेट, फटाफट इस नंबर पर करिए Missed Call

Free Recharge VI Number: वोडाफोन आइडिया के करोड़ो ग्राहकों को फ्री में मिल रहा इंटरनेट, फटाफट इस नंबर पर करिए Missed Call
x
Free Recharge VI Number, vi recharge plan, vi free data dial number, vi recharge online, 1000 gb free recharge vi: वोडाफोन आइडिया (Vi) के ग्राहक हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है। आपको भी फ्री में एक जीबी डाटा मिल सकता है।

Free Recharge VI Number, vodafone recharge, vodafone recharge plan, vodafone recharge prepaid, vi 2gb free data number: यदि आप भी वोडाफोन आइडिया (Vi) के ग्राहक हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है। आपको भी फ्री में एक जीबी डाटा मिल सकता है। Vi ने एक बार फिर से अपने ग्राहकों को 1 जीबी फ्री डाटा देने की शुरुआत की है। चाहे आप वीडियो स्ट्रीम कर रहे हों, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी पसंदीदा फिल्मों/शो का आनंद ले रहे हों, ऑनलाइन गेम खेल रहे हों या घर से काम कर रहे हों, इंटरनेट काम से लेकर आराम तक हर चीज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। हालाँकि, चलते-फिरते ऑनलाइन रहने के लिए प्रचुर डेटा की आवश्यकता होती है। क्या आप मुफ़्त डेटा कोड और सौदों की निरंतर खोज में रहने वाले व्यक्ति हैं? खैर, आपकी खोज यहीं समाप्त होती है!

यदि आप Vi के ग्राहक हैं और फ्री में 1 जीबी डाटा लेना चाहते हैं तो आप 121249 पर कॉल कर सकते हैं। इस नंबर पर कॉल करने के बाद 1 दबाना होगा और उसके बाद आपको अकाउंट में 1 जीबी फ्री डाटा मिल जाएगा। इस तरीके से आप महीने में दो बार 1-1 जीबी डाटा ले सकते हैं।

बता दें कि Vodafone-Idea ने कुछ दिन पहले ही दो प्री-पेड प्लान लॉन्च किए हैं जिनमें से एक की कीमत 24 रुपये और दूसरे की कीमत 49 रुपये है।

Vi free data code, vi free data, vi free data dial number, vi free 1gb data dial number, vodafone idea free data

इन दोनों प्लान को कंपनी ने क्रमशः 'Super Hour' और 'Super Day' डाटा पैक नाम दिए हैं। इन दोनों प्लान को खासतौर पर उनके लिए डिजाइन किया गया है जिन्हें बहुत ही कम समय के लिए अधिक डाटा की जरूरत होती है।

सबसे पहले Vodafone-Idea के 24 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान में एक घंटे के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट मिलता है यानी पूरे एक घंटे तक आप अनलिमिटेड 4G डाटा का आनंद ले सकते हैं।

vodafone idea free data number, vi, vodafone idea offer, Technology News in Hindi

यह एक Vi Super Day प्लान है। इस प्लान के साथ 24 घंटे की वैधता मिलती है। इस प्लान में कुल 6GB हाई-स्पीड 4G डाटा मिलता है। इन दोनों प्लान में से किसी के भी साथ कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा नहीं मिलती है।"

Next Story